March 2, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ी

रिम्स पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा-वे औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे थे

रांची:- अरबों रुपये के बहुचर्चित चारा घोटाले मामले के सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की गुरुवार देर शाम अचानक तबीयत बिगउ़ गयी है।
रांची के रिम्स स्थित पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी रिम्स पहुंच गये है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। रिम्स अधीक्षक डॉ0 विवेक कश्यप लालू प्रसाद के वार्ड में पहुंच गये है। वहीं दो वर्ष से अधिक समय से लालूप्रसाद का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद भी रिम्स पहुंच गये है।
बताया गया है कि लालू प्रसाद में निमोनिया के लक्षण पाये गये हैं और उनकी छाती में संक्रमण है। उनकी कोरोना जांच भी की गयी है। रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आयी है, इसके अलावा आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल भेजा गया है। यह भी बताया गया है कि उनका एक्सप्रेस भी कराया गया है। वहीं लालू प्रसाद के कैदी होने के कारण जेल अधीक्षक को भी इसकी सूचना दे दी गयी है।
इधर, रिम्स पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब होने की खबरों पर अनभिज्ञता प्रकट करते हुए कहा कि वे रिम्स में साफ-सफाई और सुरक्षा समेत अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि पूर्व में ही उन्होंने रिम्स प्रशासन को बता दिया था कि वे कभी रैंडम जांच के लिए रिम्स आ सकते है।
लालू प्रसाद की तबीयत खराब होने की खबर मीडिया के माध्यम से मिलने के बाद कई आरजेडी नेता और लालू प्रसाद के समर्थकों की भीड़ भी रिम्स में लगनी शुरू हो गयी है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: