अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मंत्रिमंडल विस्तार पर बोले RJD राष्ट्रीय महासचिव, कहा- बिहार में सत्ता परिवर्तन तय है

नई दिल्ली:- केंद्र में मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर बिहार में सियासी तपिश बढ़ गई है। कैबिनेट में नए चेहरों को शामिल करने, पुराने चेहरों को बाहर करने और कुछ को प्रमोट करने पर विपक्ष हमलावर है। केंद्रीय मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल और विस्तार के ऊपर अपनी टिप्पणी देते हुवे युवा राजद के राष्ट्रीय महासचिव मो महताब आलम ने कहा के पिछले 7 सालों से केंद्र में किसी मंत्री को काम करने दिया कहां गया है? सारा काम तो नरेंद्र मोदी खुद ही करते हैं। इसलिए अभी किसी को लाया जाये या हटाया जाए इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। नरेन्द्र मोदी सारे के काम में खुद दखल देंगे। क्यूंकि ट्रैक पर जो ट्रेन दौड़ रही है, इसमें बौगी दिखावे की है, सारा काम इंजन कर रहा है। इस लिए बौगी हटाइए या लगाइए इंजन को कोई फर्क नहीं पड़ता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज़ करते होते महताब आलम ने कहाः

ताउम्र गालिब ये भूल करता रहा, ताउम्र गालिब ये भूल करता रहा,

धूल चेहरे पर थी और मैं आइना साफ करता रहा
उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि यहाँ इंजन में खराबी है, और लोग बॉगी बदलने पर चर्चा कर रहे हैं। इसीलिए हम लोग इंजन बदलने की कोशिश कर रहे हैं, और जल्द ही केंद्र और बिहार दोनो जगह सत्ता परिवर्तन होना तय है, जनता इनके झूठ और फरेब से त्रस्त हैं, वो इन्हें उखाड़ फेंकेगी।
मोहम्‍मद महताब आलम ने आगे कहा कि आप लालू यादव से स्नेह या नफरत कर सकते हैं, लेकिन उनकी अहमियत को इंकार नहीं कर सकते। युवा नेता मोहम्‍मद महताब आलम ने कहा कि भारत में बहुत कम ही ऐसे नेता हैं जिन्होंने अपनी रीढ़ की हड्डी को नीलाम नहीं होने दिया। लालू यादव इस कतार के सबसे आगे रहे हैं। मोहम्मद मेहताब आलम ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साघते हुए कहा कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में बिहार में क्राइम बहुत तेजी से बढ़ा है। उन्होंने एनसीआरबी रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि बिहार क्राइम के मामले में देश में सबसे ऊपर पहुंच चुका है।

%d bloggers like this: