अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

12 सितंबर को बिहार आ रहे हैं आरजेडी प्रमुख लालू यादव!


पटना:- आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव बिहार आ रहे हैं. मिल रही जानकारी के अनुसार, अगर सब ठीक रहा तो 12 सितंबर को लालू यादव बिहार आएंगे और राम विलास पासवान की बरखी में शिरकत करेंगे. दरअसल, बुधवार के राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान नेता प्रतिपक्ष से मुलाकात की. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से मिलने एलजेपी सांसद चिराग पासवान उनके आवास पर पहुंचे थे. इसके बाद बिहार की सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया.
दोनों की मुलाकात की सियासी चर्चा पर तेजस्वी यादव ने स्पष्ट किया कि रामविलास पासवान की बरखी के लिए चिराग पासवान न्योता देने आए हैं. जो आप लोग सोच रहे हैं, वैसा कुछ नहीं है. हालांकि पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी ने चिराग को खुला ऑफर भी दे दिया. उस पर चिराग ने कहा कि अभी वक्त सही नहीं है. आगे चिराग पासवान ने कहा कि वे लालू यादव से भी मिलेंगे और इसके बाद अगर सीएम से मिलने का समय मिला तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी न्योता देंगे.तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं खुद इसमें शामिल होऊंगा और लालू यादव की तबीयत अगर ठीक रही तो वह भी शामिल होंगे. वहीं लोजपा सांसद चिराग पासवान ने कहा कि रामविलास पासवान की मित्रता सभी के साथ थी. हमारे यहां पुण्यतिथि के 11वें 12वें महीने में बरसी मनाने का प्रावधान है. इसलिए 12 सितंबर को बरखी के आयोजन पर मैं सभी लोगों को निमंत्रित कर रहा हूं कि वे आएं और मेरे पिताजी को श्रद्धांजलि दें.
हमलोगों के नेता रहे राम विलास पासवान जी से हमारा पुराना रिश्ता रहा है, हमलोग घर के लोग हैं. 2010 का चुनाव था तब हमने रामविलास पासवान से काफी कुछ सीखा था. लालू जी के सेहत में सुधार हो रहा है. अगर सेहत ठीक रहा तो लालू जी भी बरखी में शामिल होंगे. ऐसे अवसर पर कोई समय मांगता है तो उनसे मिलना चाहिए.- तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्षबता दें कि चारा घोटाला के दुमका कोषागार में अवैध निकासी से जुड़े मामले में 19 मार्च 2018 से लालू प्रसाद रांची के बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में सजा काट रहे थे. 17 अप्रैल को झारखंड हाई कोर्ट ने लालू को जमानत दी थी. रिहा होने के बाद भी लालू का एम्स में ही इलाज चल रहा है. एक मई को डिस्चार्ज होने के बाद लालू अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के पंडारा पार्क आवास गए, तब से लालू वहीं पर हैं. उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी दिल्ली में ही हैं.

%d bloggers like this: