January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सामने आया रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान, बताई ये सारी बातें

मुंबई:- बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में 14 जून को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। उन्होंने ऐसा क्यों किया, अब तक यह बात सामने नहीं आ पाई है। हालांकि मुंबई पुलिस लगातार इस मामले में जांच कर रही है। वहीं इस मामले में सुशांत के परिवार द्वारा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्तीरिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ पटना में एफआईआर करवाने के बाद अब बिहार की एक टीम भी मुंबई में जांच कर रही है। इस दौरान बिहार पुलिस ने कई बार कहा कि वह रिया से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है।

वहीं, अब रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि रिया चक्रवर्ती हमेशा से मुंबई में रही हैं। वह 14 जून 2020 को मुंबई में थीं। उन्हें सुशांत सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं थी क्योंकि उनका नाम 20 की सूची से बाहर था। उन्हें मुंबई पुलिस ने 18 जून 2020 को बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया था। वहां उनका बयान दर्ज किया गया। इसके बाद उन्हें 17 जुलाई 2020 को सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए बुलाया गया। उन्होंने वहां भी अपना बयान दर्ज कराया।

बाद में जब बिहार पुलिस पटना में दर्ज एफआईआर के आधार पर मामले की जांच करने के लिए मुंबई आई, तो रिया ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कानूनी स्थिति के मद्देनजर केस को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए 30 जुलाई 2020 को एक याचिका दायर की। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि बिहार पुलिस के पास कानूनी रूप से इस मामले की जांच करने का कोई अधिकार नहीं है।

Recent Posts

%d bloggers like this: