April 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गाबा में भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाने पर ऋषभ पंत ने कहा- यह मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा पल

ब्रिसबेन:- भारत की आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले ऋषभ पंत ने इस ऐतिहासिक जीत को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा पल करार दिया। पंत ने पांचवें दिन चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में नाबाद 89 रन बनाए जिससे भारत ने तीन विकेट से जीत दर्ज करके श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की। उन्होंने मैच के बाद कहा कि यह मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा क्षण है और मुझे खुशी है कि जब मैं नहीं खेल रहा था तब भी सहयोगी स्टाफ और मेरे साथियों ने मेरा समर्थन किया।
पंत ने कहा कि यह श्रृंखला सपने की तरह रही। टीम प्रबंधन ने हमेशा मेरा साथ दिया कि मैं मैच विजेता हूं और तुम्हें टीम के लिये मैच जीतने हैं। मैं हर दिन यही सोचता रहता हूं कि मैं भारत के लिए मैच जीतना चाहता हूं और आज मैंने ऐसा किया। पिच पर पड़ी दरारों के बारे में पंत ने कहा कि यह पांचवें दिन की पिच थी और गेंद थोड़ा टर्न ले रही थी। मुझे लगता है कि मैंने अपने शॉट खेलने में अनुशासन दिखाया।
ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर भारत की यह लगातार दूसरी सीरीज जीत है। भारत ने इससे पहले साल 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था और एक बार फिर भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर बॉर्डर गावस्कर सीरीज अपने नाम की। इस सीरीज में पंत भारत के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। पंत ने इस सीरीज में 274 रन बनाए हैं।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: