February 27, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रिम्स प्रशासन ने लालू प्रसाद के स्वास्थ्य संबंधी रिपोर्ट जारी की

रांची:- आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली एम्स शिफ्ट किया गया। मेडिकल बोर्ड की शनिवार को रांची में हुई बैठक के बाद ये फैसला लिया गया है। मेडिकल बोर्ड के आठ में से सात सदस्यों ने एकमत होकर लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स शिफ्ट करने में सहमति जताई है।
लालू यादव को इजाल के लिए ।प्प्डै क्मसीप भेजे जाने पर रिम्स ने राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो की स्वास्थ्य संबंधी रिपोर्ट जारी की है। रिपोर्ट में कहा गया- “लालू की हालत पहले जैसी ही बनी हुई है और वह स्थिर है। उनका कोविड-19 टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लेकिन ब्लड की रिपोर्ट में सामान्य इंफेक्शन आया है।एचआरसीटी रिपोर्ट में निमोनिया पाया गया है।“ जिसके बाद राज्य मेडिकल बोर्ड की सलाह पर उन्हें एम्स दिल्ली रेफर किया गया।
लालू प्रसाद को गुरुवार से सांस लेने में तकलीफ हो रही है। तब बताया गया था कि लालू प्रसाद में निमोनिया के लक्षण पाये गये हैं और उनकी छाती में संक्रमण है। लालू की तब रैपिड एंटीजन टेस्ट से कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी। इसके अलावा आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल भेजा गया थी। उसकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: