अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पासवा के शिक्षक सम्मान समारोह की तैयारी की हुई समीक्षा बैठक


जमशेदपुर:- प्राइवेट स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर पासवा पूर्वी सिंहभूम की ओर से आगामी 16 नवम्बर को जमशेदपुर माइकल जॉन ऑडोटोरियम में आयोजित होने वाले शिक्षक सम्मान समारोह की तैयारी के लिए समीक्षा बैठक प्रदेश पासवा अध्यक्ष आलोक कुमार दूबे की अध्यक्षता में हुई। शिक्षक सम्मान समारोह की सफलता को लेकर पासवा के प्रदेश अध्यक्ष आलोक दूबे आज सुबह जमशेदपुर पहुंचे एवं पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक रणनीति तय की गई।
बैठक में तय किया गया कि सभी विद्यालय एफिलिएटेड हो या अनएफिलिएटेड सभी निजी विद्यालयों को दो दिनों के भीतर आमंत्रण पत्र भेज दिया जाएगा। माइकल जॉन ऑडिटोरियम का भी निरीक्षण कर वहां की रूप रेखा तैयार की गई। शिक्षकों को दिए जाने वाले सर्टिफिकेट और मोमेंटो का डिजाइन भी फाइनल कर दिया गया।
उन्होंने बताया जमशेदपुर में आयोजित शिक्षक सम्मान समारोह का उद्घाटन झारखण्ड सरकार में वित्त सह खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ रामेश्वर उराँव करेंगे जबकि मुख्य अतिथि राज्य के स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबन्धन मंत्री बन्ना गुप्ता एवं पासवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद शमायल अहमद होंगे।शिक्षक सम्मान समारोह में कई प्रदेशों के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे। आलोक दूबे ने कहा कि 500 से अधिक शिक्षकों को पासवा सम्मानित करेगी जो कोल्हान प्रमंडल का अबतक का सबसे बड़ा शिक्षक सम्मान समारोह होगा। श्री दुबे ने कहा की अब नर्सरी से ऊपर के बच्चों के लिए स्कूल खोलने की मांग का प्रस्ताव सरकार के पास भेजा जाएगा एवं साथ ही मांग की गई है कि कक्षा 3 से उपर के बच्चों का स्कूल अब खोला जाना चाहिए।
यह भी तय किया गया कि माइकल जॉन ऑडोटोरियम में ही 16 नवम्बर को पूर्वाहन 10.30 बजे तक रजिस्ट्रेशन हो जाएगा तत्पश्चात 11.00 बजे से मुख्य कार्यक्रम होंगे,शहर में तोरण द्वार एवं फ्लैक्स लगाए जाऐंगे। जिला की टीम ने प्रदेश अध्यक्ष को शिक्षक सम्मान समारोह ऐतिहासिक रुप से सफल बनाने का आश्वासन दिया। बैठक में होनी सिंह मुंडा, राजा सिंह राजपूत, विश्वेशर प्रसाद,रंजीत झा,संदीप झा, रोहन झा समेत अन्य उपस्थित थे।

%d bloggers like this: