January 22, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज जिलांतर्गत सभी परियोजनाओं के भू अर्जन से सम्बन्धित कार्यों की समीक्षा बैठक

किशनगंज:- जिला पदाधिकारी,किशनगंज डॉ आदित्य प्रकाश की अध्यक्षता में किशनगंज जिलांतर्गत सभी परियोजनाओं के भू अर्जन से सम्बन्धित कार्यों की समीक्षा बैठक समाहरणालय सभागार में सम्पन्न हुई।
बैठक में ठाकुरगंज में सरकारी जमीन का एन एफ रेलवे के द्वारा अधिग्रहण, टेढ़ागाछ में भू अर्जन समेत कनकपुर ,गोथरा,साबोडांगी, दल्लेगांव में चाय बागान के 59044 चाय पौधो का भुगतान आदि के विषय पर विस्तृत समीक्षा हुई। तद्नुसार जिला पदाधिकारी ने कार्यों में तेजी लाने और नियमानुसार कार्रवाई हेतु जिला भू – अर्जन पदाधिकारी सहित अंचलाधिकारियो को यथा आवश्यक निर्देश दिए।

बैठक में जिला पदाधिकारी ने किशनगंज के विभिन्न क्षेत्रों में अतिक्रमण के सम्बन्ध में भी़ समीक्षा की ।समीक्षा में मुख्यतः किशनगंज के पश्चिमपाली से चुडीपट्टी सड़क पर अतिक्रमण बेलवा रोड में अतिक्रमण के निराकरण हेतु अनुमंडलाधिकारी समेत उपस्थित अन्य पदाधिकारी को निर्देशित किया गया।
साथ ही, किशनगंज शहरी क्षेत्र के कैल्टेक्स चौक से एमजीएम मेडिकल कॉलेज सड़क का चौड़ीकरण हेतु बैठक में उपस्थित आरसीडी इंस्टिट्यट के इंजीनियर को जिला पदाधिकारी ने आवश्यक निर्देश दिया।
जिला पदाधिकारी ने बैठक में अतिक्रमण की समीक्षोपरान्त दिसम्बर माह में अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाए जाने का निर्देश दिया।
उक्त बैठक में अपर समाहर्ता, ब्रजेश कुमार,डीएलएओ, एसडीएम, सभी सीओ,विभिन्न निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधि व अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: