January 22, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव की हत्या का बदला : शूटर राज सिंह की गला काट कर नृशंस हत्या

रांची:- गया के बेलागंज थाना क्षेत्र में उस समय लोगों के होश उड़ गये जब बोड़े में बंद एक शव देखा। शव भी कैसा… धड़ से सिर अलग किया हुआ। बोड़े में बरामद शव के विषय में सूत्र बता रहे हैं कि वह शूटर राज सिंह का शव है। बता दें कि राज सिंह ने ही हजारीबाग में गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या की थी। राजसिंह की हत्या के संबंध में पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर सकी है। वहीं, पुलिस ने सव को अपने कब्जे में लेकर पोसेटमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर गया-पटना मार्ग से शव को बरामद किया गया। बोड़े में शव को देख कर यह बात तो पक्की है कि उसकी बेरहमी से हत्या करने के बाद शव को वहां ला कर फेंका गया था। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी का कहना है कि शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि घटना को दो दिन पहले अंजाम दिया गया है। मृतक क हाथ-पैर बंधे हुए थे। वहीं पुलिस ने मौके से कपड़ों से भरा एक बैग भी बरामद किया।

कपड़ों से मिले कागज के टुकड़े में हजारीबाग से गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव हत्याकांड की चर्चा

शव के कपड़ों से एक कागज का टुकड़ा मिला है, जिसमें हजारीबाग के गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव हत्याकांड का जिक्र किया गया है। अमन श्रीवास्तव के नाम से लिखे इस कागज के टुकड़े में लिखा गया है- “हजारीबाग कोर्ट परिसर में में डॉन सुशील श्रीवास्तव का हत्या में संलिप्त शूटर से लेकर सेटर तक को ढूंढ कर यही हाल किया जायेगा।” बता दें कि गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव की हत्या वर्ष 2019 में हजारीबाग कोर्ट परिसर में की गयी थी। दिनदहाड़े उसे गोलियों से भून दिया गया था। इसके बदले में सिर्फ 12 दिनों के अंदर गोरखपुर में तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया था।

हत्या के पीछे सुशील श्रीवास्तव के बेटे अमन श्रीवास्तव का हाथ

शूटर राज सिंह के कपड़ों से मिले पर्चे पर अमन श्रीवास्तव का नाम है। जिससे यह कयास लगाये जा रहे हैं कि अमन के इशारे पर बदले की भावना से इस घटना को अंजाम दिया गया है।

गया पुलिस को पूरा सहयोग करेगी हजारीबाग पुलिस, अमन की बी जल्द होगी गिरफ्तारी : एसपी हजारीबाग

मामले को लेकर हजारीबाग एसपी एस कार्तिक ने न्यूज11भारत से कहा कि इस घटना में हजारीबाग पुलिस गया पुलिस की पूरी तरह सहयोग करेगी। अमन श्रीवास्तव से जुड़े लोगों को पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है। इस कांड में और भी जो लोग संलिप्त हैं, उनकी भी धड़पकड़ की जायेगी। साथ ही एसपी ने अमन श्रीवास्तव को भी जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: