अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भागलपुर में सेवानिवृत्त प्रोफेसर के पुत्र की गोली मारकर हत्या


भागलपुर:- बिहार में भागलपुर जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र में कुछ अपराधियों ने तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त प्रोफेसर के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी।
भागलपुर के नगर पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने शनिवार को यहां बताया कि इस क्षेत्र के जब्बारचक इलाके मे शुक्रवार की देर रात को तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के पीजी बाॅटनी विभाग के सेवानिवृत्त प्राध्यापक मो. सहाब अहमद के घर पर मोटरसाइकिल सवार दो-तीन अपराधी आये और उसके पुत्र मो. सैफ सहाब (26) को बाहर बुलाया और बाहर आते ही दरवाजे पर अपराधियों ने उसे गोली मारकर भाग गये।
श्री प्रभात ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सैफ सहाब को गंभीर हालत में भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज शुरु होते ही उसकी मौत हो गई। नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस सिलसिले में मृतक के परिजनों ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस मामले में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा। वहीं, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

%d bloggers like this: