January 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पहले टाटा स्टील वर्चुअल रन 2020 के लिए पंजीकरण शुरु

जमशेदपुर:- प्रथम टाटा स्टील वर्चुअल रन 22 नवंबर, 2020 को आयोजित किया जाएगा, जिसके लिए पंजीकरण आरंभ हो गया है।

वर्चुअल रन के लिए दौड़ की श्रेणियां

अधिकतम भागीदारी को प्रोत्साहित करने के लिए नियम व शर्तां के अनुसार प्रतिभागियों को कुछ रोमांचक पारितोषिक जैसे, ई-प्रमाण पत्र; डिस्काउण्ट कूपन और एक स्टील मेडल प्रदान किया जाएगा। स्टील मेडल विशेष रूप से टाटा स्टील द्वारा निर्मित स्टील से तैयार किया गया है।

इस वर्ष का रन कुछ खास और सामाजिक कारण के साथ है। मदर नेचर का सम्मान व सुरक्षा करने और पेड़-पौधों द्वारा हमें प्रतिदिन होने वाले अनमोल लाभ के महत्व को समझने के लिए जमशेदपुर में हर प्रतिभागी के लिए एक लगाया जाएगा।
टाटा स्टील 5 शहरों – कोलकाता; जमशेदपुर व नोआमुंडी (दोनों झारखंड); और भुवनेश्वर व अंगुल (दोनों ओडिशा) में अपने मैराथन के माध्यम से पूरे भारत में फिटनेस संस्कृति को बढ़ावा दे रही है। सलाना आयोजित होने वाले इस इवेंट में लगभग 35,000 लोग हिस्सा लेते हैं। कोविड-19 महामारी के प्रकोप के कारण, इस बार एक वर्चुअल रन के माध्यम से विभिन्न स्टेकहोल्डरों के साथ जुड़ने की आवश्यकता की महसूस की गयी। डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर संचालित होने से विस्तारित पहुंच सुनिश्चित होती है। पिछले वर्षों की तुलना में इस बार पूरे देश से अधिक संख्या में भागीदारी का लक्ष्य है।

इवेंट का प्रबंधन स्ट्राइडर्स (इवेंट पार्टनर) द्वारा किया जाएगा। यह एक फिटनेस ट्रेनिंग ग्रुप है, जो फिटनेस-विशिष्ट प्रशिक्षण कार्यक्रमों को डिजाइन कर आयोजित करता है और पूरे वर्ष विभिन्न रन इवेंट का संचालन करता है। और, इसे दुनिया का लोकप्रिय रनिंग शू ब्रांड ‘ब्रूक्स’ प्रायोजित कर रहा है, जो दौड़ के लिए विशेष प्रकार के जूतों, पोशाकोंऔर सहायक उपकरणों का निर्माण करता है एवं पूरी दुनिया में इसकी मार्केटिंग करता है।

Recent Posts

%d bloggers like this: