अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हेमन्त राज में दुष्कर्मियों के हौसले बुलंद : गंगोत्री कुजूर


रांची:- मांडर में घटित नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को लेकर भाजपा महिला मोर्चा का प्रतिनिधिमंडल पीड़िता के परिजन से मुलाकात किया।
मांडर में एक नाबालिग बच्ची के साथ घटित सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लड़कर भाजपा महिला मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल पीड़िता के परिजनों से मिलकर मामले की जानकारी लिया। प्रतिनिधि मंडल ने गाँव वालों से बातचीत कर घटना की जानकारी लिया।
प्रतनिधिमंडल ने सरकार से सभी दोषियों को अविलम्ब गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने की माँग किया।
मौके पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष गंगोत्री कुजूर ने दुष्कर्म की घटना की निंदा करते हुये कहा कि हेमन्त राज में दुष्कर्मियों के हौसले बुलंद है।
उन्होंने कहा कि इस तरह की जघन्य अपराध करने वाले अपराधियों को फास्टट्रैक कोर्ट चलाकर सजा दी जाय।
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजूर जी ने हेमन्त सरकार को निशाने पर लेते हुये कहा कि हेमन्त सरकार में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है जिससे दिन दहाड़े बेखौफ अपराधी अपराध ,दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं । उन्होंने कहा कि दोषियों को गिरफ्तार कर फांसी की सजा दी जाय ,तभी अपराधियो में डर कायम होगा।
प्रतिनिधि मंडल में भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष गंगोत्री कुजूर ,प्रदेश महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजूर,महामंत्री मंजूलता दुबे , प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अंजली लकड़ा ,राँची ग्रामीण जिला अध्यक्ष माधुरी देवी सहित कई उपस्थित थीं।

%d bloggers like this: