अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रांची के सांसद ने पूरे झारखंड में मंदिरों को खोलने का आग्रह किया

रांची:- रांची के सांसद संजय सेठ ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पत्र लिखकर राजधानी रांची सहित पूरे झारखण्ड के।मंदिरों को श्रद्धालुओं के लिए खोलने की मांग की है।
मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में संजय सेठ ने कहा है कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से उबरने के बाद हम धीरे-धीरे अनलॉक की तरफ बढ़ रहे हैं। राज्य सरकार ने सिनेमा हॉल, शॉपिंग मॉल, पार्क, जिम व बस परिचालन शुरू करने की अनुमति भी दे दी है। अब तक मंदिरों को श्रद्धालुओं के लिए बंद ही रखा गया है जबकि देश के अधिकतर राज्यों में श्रद्धालुओं के लिए मंदिर खोल दिए गए हैं। इसमें कोरोना को लेकर सरकारी निर्देशों का पालन सुनिश्चित किया गया है। इसके साथ ही श्रद्धालुओं को लेकर भी सरकार के द्वारा संख्या व अन्य आवश्यक निर्देश जारी किए गए हैं।
मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में सांसद ने कहा है कि सरकारी निर्देशों का पालन करते हुए राँची सहित राज्य के सभी मंदिरों को श्रद्धालुओं के लिए खोलने की अनुमति दी जाए। इस विषय में मंदिर में दर्शन के दौरान श्रद्धालुओं की संख्या सुनिश्चित करने व कोरोना संक्रमण से बचाव के अन्य निर्देशों का भी पालन सख्ती से हो, इसका ध्यान रखा जाए। सांसद ने विश्वास जताया है कि इस विषय पर मुख्यमंत्री गंभीरतापूर्वक विचार कर सार्थक पहल करेंगे।

%d bloggers like this: