March 7, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रांची जिलास्तरीय दो दिवसीय शूटिंग प्रतियोगिता का समापन

रांची:- राजधानी रांची के खेलगांव स्थित टिकैत उमरांव शूटिंग रेंज में आयोजित दो दिवसीय रांची जिलास्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता का समापन समारोह सम्पन्न हुआ।
समापन समारोह के मुख्य अतिथि भारतीय एथलेटिक्स संघ के कोषाध्यक्ष, झारखण्ड ओलिम्पिक संघ के महासचिव श्री मधुकान्त पाठक ने इस मौके पर कहा कि शूटिंग की प्रतियोगिता में सभी शूटर अपने पुराने स्कोर से बेहतर करने के लिए हमेशा प्रयत्नशील रहें। एक अच्छे खिलाड़ी की यह पहचान है कि अपने स्तर को हमेशा ऊपर उठाता है। उन्होंने खिलाड़ियों को नेशनल और इंटरनेशनल स्तर पर अपना परचम लहराने के लिए कड़ी मेहनत करने की सलाह दी।
रांची डिस्ट्रिक्ट राइफल एसोसिएशन के अध्यक्ष विनय कुमार ने कहा कि ओलिंपिक खेलो में भारत के निशानेबाजों ने ही सबसे ज्यादा संख्या में क्वालीफाई किया है जो शूटिंग के लिए गर्व की बात है। उन्होंने शूटिंग इवेंट्स की प्रतियोगिता में भाग ले रहे प्रतिभागियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।
जे एस एस पी एस के स्पोर्ट्स मैनेजर मुकुल टोप्पो ने निशानेबाजों के लिए बेहतर आधारभूत संरचना पर प्रैक्टिस के लिए हरसंभव सहयोग करने का आश्वासन दिया।
स्वागत संबोधन में रांची डिस्ट्रिक्ट राइफल एसोसिएशन उपाध्यक्ष आनंद ने कहा कि इस प्रतियोगिता का लक्ष्य निशानेबाजी के खेल को बढ़ावा देना है। आशा है ज्यादा संख्या में झारखंड के निशानेबाज राष्ट्रीय स्तर पर शिरकत करेंगे। धन्यवाद ज्ञापन एग्जेक्युटिव मेम्बर डॉ0 प्रभात शंकर के द्वारा किया गया।
इस अवसर पर आयोजन समिति के संयोजक रंजन कुमार कोषाध्यक्ष श्रीनिवास, निशानेबाजी के कोच विभूति प्रसाद सिंह, नेशनल शूटर जावेद करीम खान, राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रशिक्षक अरविंद कुमार, नेशनल शूटर अजय नाग, शशि सिंह सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 गाइडलाइंस का पूरा ध्यान रखा गया।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: