February 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रामेश्वर उरांव दिल्ली रवाना हुए,पार्टी के आला नेताओं से मिलेंगे

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव रविवार को चार दिवसीय दौरे पर नई दिल्ली के लिए रवाना हुए। नई दिल्ली दौरे के क्रम में डॉ. उरांव निजी कार्यक्रमों में शामिल होने के साथ ही राज्य के विकास को लेकर चर्चा के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे भी प्रदेश अध्यक्ष के साथ नई दिल्ली रवाना हुए।
प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने बताया कि गठबंधन सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर कोरोना संक्रमण काल में जिस तरह से तमाम विपरीत परिस्थितियों के बावजूद हर क्षेत्र में बेहतरीन काम किया, सभी जरुरतमंद और गरीबों को अनाज उपलब्ध कराया, स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करायी और रोजगार मुहै्या कराया गया, प्रवासी श्रमिकों को वापस लाने का काम किया और विकास को गति देने का काम किया, इससे पूरे देश में झारखंड उदाहरण बना है।
आलोक कुमार दूबे ने कहा कि गठबंधन सरकार के मुखिया हेमंत सोरेन और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव के नेतृत्व में किये गये कार्यों से पार्टी नेतृत्व को भी अवगत कराया जाएगा, साथ ही झारखंड विधानसभा में पेश होने वाले आगामी बजट को लेकर भी पार्टी के हाईकमान से दिशा-निर्देश प्राप्त करेंगे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: