January 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

असिस्टेंट प्रोफेसर अनुबंध संघ के रांची विवि कमेटी के अध्यक्ष बने राकेश किरण

रांची:- झारखंड असिस्टेंट प्रोफेसर अनुबंध संघ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. निरंजन महतो की अध्यक्षता में मोरहाबादी रांची में रांची विश्वविद्यालय इकाई की अतिआवश्यक बैठक संपन्न हुई। जिसमें रांची विश्वविद्यालय कमेटी के विभिन्न पदाधिकारी गण एवं विभिन्न महाविद्यालयों के सक्रिय सदस्य गण उपस्थित हुए।
इस बैठक में सर्वसम्मति से रांची विश्वविद्यालय कमिटि का अध्यक्ष डॉ. राकेश किरण को बनाया गया। इन्होंने अध्यक्ष पद को स्वीकार करते हुए कहा कि अपने पद की गरिमा को बनाये रखूंगा और संघ को हक अधिकार दिलाने के लिए हर समय तत्पर रहूंगा।
बैठक में अनुबंध सहायक प्राध्यापकों से जुड़ी विभिन्न समस्याओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा हुई। साथ ही अनुबंध प्राध्यापकों के निश्चित मासिक मानदेय और पूर्ण समायोजन पर ध्यान केंद्रित करने पर बल दिया गया। संघ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.निरंजन महतो ने रांची विश्वविद्यालय इकाई के नए अध्यक्ष डॉ. राकेश किरण को पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। साथ ही प्रदेश कमिटी के संगठन सचिव डॉ. जे.डी. राम, उप कोषाध्यक्ष डॉ. संगीता कुजूर और रांची विश्वविद्यालय कमिटि के उपाध्यक्ष डॉ. रिझु नायक, महासचिव किशोर सुरीन, सचिव डॉ. रामप्रवेश कुमार,उप सचिव बिरेंद्र उरांव, उप कोषाध्यक्ष रवि कुमार, डॉ. शंकर मुंडा के अलावा विभिन्न महाविद्यालयों के सक्रिय सदस्य शामिल थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: