अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राजनाथ सिंह सोमवार को आएंगे ग्वालियर, डीआरडीओ को आवंटित भूमि का करेंगे भूमिपूजन


ग्वालियर:- रक्षामंत्री राजनाथ सिंह 11 अक्टूबर को ग्वालियर आ रहे हैं। वह यहां डीआरडीओ के लिए आवंटित भूमि का पूजन करेंगे। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह करीब दो घंटे शहर में रहेंगे। उनके शहर आगमन को लेकर प्रशासन और पुलिस अलर्ट हो गई है।
रविवार को कलेक्टर ऑफिस में रक्षामंत्री के शहर प्रवास के दौरान सुरक्षा और जरूरी इंतजामों को पूरा करने के लिए बैठक होगी। इसके अलावा पुलिस रक्षामंत्री की सुरक्षा के लिए एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल तक की सुरक्षा में कसावट करेगी । इस दौरान डीआरडीओ को आवंटित जमीन का भूमि पूजन करेंगे। जिससे जल्द डीआरडीई लैब को वहां स्थानांतरित किया जा सके। रक्षामंत्री के कार्यक्रम आने के बाद से जिला प्रशासन और पुलिस हाई अलर्ट पर हैं। लगातार बैठकों का दौर जारी हो चुका है।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रक्षामंत्री एयरपोर्ट से सीधे महाराजपुरा स्थित भूमि पूजन स्थल पर जाएंगे। करीब दो घंटे तक वह यहां रहेंगे। उन्हें एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल तक लाने और ले जाने की रिहर्सल रविवार को की जाएगी। जिस रूट से रक्षामंत्री आएंगे और जाएंगे वहां सुरक्षा को कसा जाएगा। सड़क पर पुलिस का पहरा रहेगा। इसके अलावा उनके एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल जाने और वहां से वापस एयरपोर्ट आने तक के दौरान भिंड रोड पर यातायात को रोका जाएगा।

%d bloggers like this: