March 6, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राजस्थान रॉयल्स ने संगकारा को दी बड़ी जिम्मेदारी, होंगे डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट

नई दिल्ली:- आईपीएल 2021 के शुरू होने से पहले राजस्थान रॉयल्स ने श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा को एक बड़ी जिम्मेदारी दी है। राजस्थान ने उन्हें डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट नियुक्त करने की घोषणा की है। इसकी जानकारी फ्रैंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। दरअसल, आईपीएल के 14वें सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। सभी टीमों ने अपने-अपने खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज कर दिया है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 18 फरवरी को खिलाड़ियों की नीलामी हो सकती है। वहीं, राजस्थान रॉयल्स की अगर बात करें तो टीम ने स्टीव स्मिथ को बाहर कर संजू सैमसन को कमान सौंपी है। संजू सैमसन ने आईपीएल के 13वें सीजन में 14 मैचों में 375 रन बनाए थे। बीते गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स ने ट्रेडिंग नियम के तहत रॉबिन उथप्पा को चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ ट्रेड किया है। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के लिए पिछला सीजन बिल्कुल अच्छा नहीं रहा था और टीम अंकतालिका में 12 अंकों के साथ सबसे नीचे रही थी।

राजस्थान रॉयल्स

रिटेन: संजू सैमसन (कप्तान), बेन स्टोक्स, जोफरा आर्चर, जोस बटलर, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, राहुल तेवतिया, महिपाल लोमरोर, कार्तिक त्यागी, एंड्रयू टाई, जयदेव उनादकट, मयंक मारकंडे, यशस्वी जायसवाल, अनुज रावत, डेविड मिलर, मनन वोहरा, रॉबिन उथप्पा (सीएसके के साथ ट्रेड)।
रिलीज: स्टीव स्मिथ, अंकित राजपूत, ओशेन थॉमस, आकाश सिंह, वरुण एरॉन, टॉम कुरेन, अनिरुद्ध जोशी, शशांक सिंह।
बचा पैसा: 34.85 करोड़
खिलाड़ी लेने हैं: 8 (3 विदेशी)

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: