अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना काल में रेलवे पुलिस ने निःस्वार्थ भाव से अपने कर्तव्य को निभाया है-आरती कुजूर


रांची:- भारतीय जनता पार्टी प्रदेश महिला मोर्चा ने रांची रेलवे पुलिस फोर्स कार्यालय में आज रेलवे पुलिस के जवानों को रक्षा सूत्र बांध उनके सुरक्षा और लंबी उम्र की प्रार्थना की । वर्तमान में पूरे प्रदेश में कोरोना योद्धाओं को रक्षा सूत्र बांधने का काम महिला मोर्चा द्वारा किया जा रहा है ।
पूरे प्रदेश में 22अगस्त से 29 अगस्त तक कोरोना योद्धाओं को रक्षा सूत्र बांधने का कार्य चल रहा है,इसी क्रम में रांची रेलवे पुलिस फोर्स के पुरुष एंव महिला जवानों को रक्षा सूत्र बांध कर सम्मानित किया गया। साथ ही कोरोना काल में रेलवे पुलिस बल के द्वारा किया गए कार्य के प्रति आभार व्यक्त किया गया ।
कार्यक्रम को संबोधित करते भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजूर ने कहा कि विश्व भर मे कोरोना की दूसरी लहर से लोग काफी परेशान हुए,ऐसे में कोरोना काल में बहुत से लोग अपनी जान की परवाह किये बगैर लोगो की सेवा किया है ,जिसमें हमारी रांची रेलवे पुलिस फ़ोर्स का भी अहम योगदान रहा है, न सिर्फ कोरोना से बचाव हेतु बल्कि मानव तस्करी जैसे गैर कानूनी काम को रोकने में आर पी एफ का अहम भूमिका है ,कई जिंदगियां बचाया है ।
कार्यक्रम में मंजूलता दुबे,पिंकी खोया,सुचिता सिंह, बबीता वर्मा, सोनी हेमरोम,आरपीएफ पदाधिकारी सुमन कुमार झा,जय प्रकाश महतो सहित सभी आरपीएफ के जवान उपस्थित थे।उपस्थित जवानों ने कोरोना की तीसरी लहर से मुकाबला करने ,बहनों और जरूरतमंदों की रक्षा करने,मानव तस्करी पर रोक लगाने की दिशा में सार्थक पहल की बात कही।

%d bloggers like this: