अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

Raid- चांदी के शौकीन बिहार के इस इंजीनियर के घर पर मिले सिल्वर के ढेरों चम्मच-थाली और जग


पटना:- बिहार में निगरानी विभाग ने एक भ्रष्ट धनकुबेर इंजीनियर को गिरफ्तार किया था जिसे लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल, निगरानी की जांच में कार्यपालक अभियंता कौन्तेय कुमार के बारे में अब यह खुलासा हुआ है कि वह जमीन-जायदाद का तो शौकीन था ही इसके अलावा वह सोना-चांदी के आभूषणों का भी विशेष शौक रखता है, खासकर चांदी से इंजीनियर का विशेष जुड़ाव है।
चांदी के बर्तन में ही खाना खाता था इंजीनियर
निगरानी विभाग की तलाशी में इंजीनियर के घर में चांदी के कई तरह के आभूषणों के अलावा चांदी के कई तरह के बर्तन भी मिले हैं। इंजीनियर चांदी के बर्तन में ही खाना खाता था, इसलिए घर में चांदी के चम्मच, जग, थाली, ग्लास सब मिले हैं। गौरतलब है कि हाल ही में पथ निर्माण विभाग के गुलजारबाग डिविजन के कार्यपालक अभियंता पर शिकंजा कसा था। कौन्तेय कुमार के कई ठिकानों की तलाशी में लाखों रुपये, 30 लाख रुपये की एफडी के साथ-साथ कई फ्लैट्स और जमीन के दस्तावेज बरामद हुए थे, इसके अलावा कुमार के पास 8 बैंकों में खाता है और कई लॉकर भी हैं।
आय से अधिक संपत्ति मामले में हुई थी छापेमारी
पिछले दिनों जब इंजीनियर के घर पर रेड मारी गी तो चांदी के कई आभूषणों की बरामदगी हुई, तलाशी में शामिल उस वक्त हैरान हो गए जब इंजीनियर के घर से एक से बढ़ कर एक चांदी के बर्तन और आभूषण मिलने लगे। बता दें कि निगरानी विभाग की टीम ने पथ निर्माण विभाग के इंजीनियर कौन्तेय कुमार के कई ठिकानों पर बीते दिनों छापेमारी की थी और यह छापेमारी आय से अधिक संपत्ति मामले में हुई थी।

%d bloggers like this: