March 1, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

एक्शन मोड में राहुल गांधी, तमिलनाडु पहुंचकर बोले- मोदी सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे

नयी दिल्ली:- कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का आगाज करने वाले हैं। चुनाव से पहले राहुल गांधी एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। उन्होंने तमिलनाडु पहुंचते ही मोदी सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, मैं एक बार फिर से तमिलनाडु आकर काफी खुश हूं। मुझे कोंगु बेल्ट के अपने तमिल भाईयों और बहनों के साथ वक्त गुजारने का मौका मिला है। हम साथ मिलकर तमिलनाडु की संस्कृति को मोदी सरकार के हमले से बचाएंगे।
आपको बतां दे कि तमिलनाडु में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कसनी शुरू कर दी है। राहुल गांधी आज से तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का आगाज करेंगे। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष केएस अलागिरी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने यह भी कहा कि इस चुनाव में द्रमुक और कांग्रेस का गठबंधन जारी रहेगा और अगर कमल हासन की पार्टी भी इस गठबंधन का हिस्सा बनती है तो यह स्वागत योग्य कदम होगा। उधर, हासन ने कहा है कि वह अन्नाद्रमुक और द्रमुक दोनों में से किसी के साथ हाथ नहीं मिलाएंगे।
अलागिरी ने यहां संवादददताओं से कहा, रााहुल गांधी 23 जनवरी को कोयम्बटूर और तिरुपुर में चुनावी सभाओं में शामिल होंगे। उन्होंने इरोड में भी कांग्रेस की जनसभा में शामिल होने पर सहमति दी है। इस महीने राहुल गांधी का यह दूसरा तमिलनाडु दौरा होगा। इससे पहले वह 14 जनवरी को पोंगल के मौके पर जल्लीकट्टू कार्यक्रम में शामिल होने मदुरै पहुंचे थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: