June 15, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जनता की हृदयविदारक पुकार से द्रवित हुई रागिनी

धनबाद:- भाजपा नेत्री श्रीमती रागिनी सिंह को फोन आया और कहा गया कि मैं धनबाद निवासी हूं और आपसे मदद की अपेक्षा रखता हूं। इसपर भाजपा नेत्री द्वारा उन्हे भरपूर सहयोग देने की बात कहते हुए कहा बताइए मैं आपकी कैसे सेवा कर सकती हूं इसपर दूसरी और से एक बेटा रोते हुए कहता की मेरी मां की मौत हो गई है एंबुलेंस वाले अनाप शनाप पैसे मांग कर रहे है मुझे मेरी मां को शमशान भूमि तक ले जाना है कृपया मेरी मदद की जाए मैडम और उसका रोना रुक नहीं रहा था । जिसपर भाजपा नेत्री की आंखों में आसूं आ गए और उनकी भी आंखें नम हो चली और उन्हें तुरंत निशुल्क एंबुलेंस की व्यवस्था के लिए कहा और साथ ही कहा की अगर कोई और मदद की आवश्यकता हों तो उसको भी पूरा करने का प्रयास करूंगी और अपने सहयोगी से कहकर तुरंत एंबुलेंस का इंतजाम कराई।
इस वक्त उन्होंने भावुक होकर कहा कि पता नहीं क्यों ऐसा लगा जैसे कोई अपना चला गया । उस व्यक्ति के फोन आने वाली घटना ने उन्हें विचलित किया की पूरा कोयलांचल जिसे वो अपना घर और वहा रह रहे लोगों को परिवार समझती है वहा इस कोरोना काल में मौत के शिकार हो गए.एनएफ।
बताते चले इन दिनों भाजपा नेत्री द्वारा संचालित निशुल्क एंबुलेंस सेवा का लाभ पूरे कोयलांचल के लिए प्रदान की गई है और रोज लोगो को अस्पताल पहुंचा रही है जिससे कई लोग की जिंदगी बचाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन जब उक्त मरीज का इलाज के दौरान मौत होती है तब आदमी निशब्द हो जाता है और अपने को खोने का दर्द महसूस होता है ।ऐसा ही कुछ रोज हमे देखने को सुनने को मिलता है हम सब इंसान ही तो है और हमे अपना कर्तव्य जरूर निभाना चाहिए।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: