पूर्णिया में नीतीश कुमार ने अपने भाषण में कहा की मुझे मजदूरी दीजिए, मैंने भी 13 साल आप लोगों की सेवा की है।

अपने सम्बोधन भाषण में श्रीनीतीश कुमार ने कहा कि मैंने भी 13 साल आपलोगों की सेवा की है, इसलिए मुझे भी मजदूरी मिलनी चाहिये। श्री कुमार ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और कहा क़ि देश मोदी जी के सुरक्षित हाथों में है।केंद्र में राजग की सरकार,पीएम मोदीजी के कार्यकाल में देश की प्रतिष्ठाबढी है,सम्मान बढ़ा है उसे भुलाया नही जा सकता है। फिर से मोदीजी के नेतृत्व में सरकार बने,ऐसा हर कोई चाहते हैं। हर क्षेत्र में बिहार को केंद्र से सहयोग मिल रहा है।

हर कोई यही चाहेगा कि केंद्र में यही सरकार हो ताकि बिहार और देश एक साथ तरक्की करे। उक्त बातें मुख्यमंत्री श्रीनीतीश कुमार ने श्रीनगर के हाई स्कूल मैदान में पार्टी प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोगों के लिए सत्ता का मकसद माल कमाना होता है जबकि उनका धर्म सेवा है। मैं आपकी सेवा13 वर्षोंसे करता आ रहा हूँ,13 साल की मजदूरी मुझे दे दीजिये। मेरी मजदूरी यह है कि 18 अप्रैल को तीर छाप पर वोट देकर संतोष कुशवाहा को विजयी बनाये।

नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए राजद पर

निशाना साधते हुए कहा कि शराबबंदी के बारे में आजकल कुछ लोग क्या नही बोल रहे हैं,मैनिफेस्टो में भी शामिल किया है। मानव श्रृंखला में भी मेरे साथ एक समय हाथ पकड़ खड़े थे लेकिन अब विरोध कर रहे हैं।

उन्होनें कहा क़ि जो लोग इसका सेवन करते है वो मेरे खिलाफ है। लेकिन इससे मुझे कोई फर्क नही पड़ता है। 13 साल तक कानून का राज रहा और न्याय के साथ विकास हुआ है। मेरा एकमात्र मकसद विकास करना है। जिसका नतीजा यह है कि बिहार का देश मे सबसे अधिक विकास दर 11.3 फीसदी है। आज हर घर में बिजली पहुंची हुई है ।अब लालटेन की जरूरत समाप्त हो गई है ।

सभा के अंत में सीएम ने लोगों से हाथ उठवाकर संतोष कुशवाहा को जिताने का आश्वासन लिया और जनता से पूछकर उन्हें विजयी माला पहनाया।

Leave a Reply

%d bloggers like this: