January 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना संक्रमण में स्वतंत्रता दिवस के राजकीय समारोह में आमजन आमंत्रित नहीं-उपायुक्त

घरों में रहकर कोरोना संक्रमण को मात देने में जिला प्रशासन का करें सहयोग

रांची:- कल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस राजकीय समारोह का आयोजन रांची के मोरहाबादी मैदान में आयोजित किया जाएगा।
कोरोना संक्रमण के आलोक में इस वर्ष आमजन को राजकीय समारोह हेतु आमंत्रित नहीं किया गया है। यह निर्णय आमजन को कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए लिया गया है।
इस अवसर पर उपायुक्त छवि रंजन ने राँचीवसियों से अनुरोध किया है कि वह अपने-अपने घरों मे रहकर कोरोना के संक्रमण को रोकने में जिला प्रशासन का सहयोग करें।
उपायुक्त ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना की रोकथाम हेतु जिला प्रशासन रांची हरसंभव प्रयास कर रहा है। कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने में आमजन का सहयोग अतिआवश्यक है। उपायुक्त छवि रंजन ने आमजन से अपील किया है कि वह अपना और अपने घरवालों का कोरोना संक्रमण से बचाव करें। घरों से अनावश्यक बाहर न निकलें। आमजन की सुविधा के लिए स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री के अभिभाषण तथा सम्पूर्ण कार्यक्रम का सीधा प्रसारण रींतहवअ. जअ, यूट्यूब चैनल और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर किया जाएगा। आप सभी इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस समारोह देखने और माननीय मुख्यमंत्री का अभिभाषण सुनने के लिए ऑनलाइन माध्यम का उपयोग करें।
उपायुक्त छवि रंजन ने राँचीवसियों से अनुरोध किया है कि वह घर में रहकर कोरोना संक्रमण की रोकथाम में जिला प्रशासन का सहयोग करें।

Recent Posts

%d bloggers like this: