January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सरकार के खिलाफ राज्य में जनाक्रोश,मुख्यमंत्री आंख नही मूंदें, समाधान दें-दीपक प्रकाश

रांची:- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते उत्पीड़न का स्वतः स्फूर्त विरोध है मुख्यमंत्री के काफिले का घेराव।
श्री प्रकाश ने कहा कि जनता रोज की घटनाओं से ऊब चुकी है। पानी नाक के ऊपर जा चुका है। राज्य का हर व्यक्ति आज अपनी बेटी बहन की इज्जत एवम उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।
कहा कि ऐसे में राज्य के मुखिया को जन भावनाओं को समझने की जरूरत है। कहा कि सरकार इस प्रकार के बढ़ते अपराध पर कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करे। समाज को शर्मशार करने वाली ऐसी घटनाओं का समाधान करे।

भाजपा के नेता विधायकदल एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि लोकतंत्र में जब कानून का राज विफल हो जाय तो जनता आंदोलन केलिये बाध्य हो जाती है।
श्री मरांडी ने कहा कि मुख्यमंत्री के काफिले को रोके जाने के पहले सरकार का सुरक्षा तंत्र कहाँ सोया हुआ था। जब मुख्यमंत्री को पता नही की लोग सड़क पर मेरे विरोध में खड़े है तो फिर इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनका सुरक्षा तंत्र कितना विफल है। कहा कि सरकार को ऐसी लापरवाही बरतने वालों पर पहले कार्रवाई करनी चाहिये।

श्री मरांडी ने कहा कि जिसप्रकार से महिलाओं से बलात्कार,उत्पीड़न की घटनाएं एक वर्ष में पूरे प्रदेश में बढ़ी है,यह राज्य केलिये गंभीर चिंता का विषय है।
कहा कि इसमें भी सर्वाधिक प्रभावित राज्य के गरीब,दलित,आदिवासी समाज के लोग हैं।
कहा कि पुलिस ओरमांझी की घटना को अबतक ट्रेस नही कर पाई है।
उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है।

Recent Posts

%d bloggers like this: