March 6, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

म्बापे के डबल से पीएसजी की आसान जीत, अपने 100वें मैच में नेमार ने किया गोल

नई दिल्ली:- पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के काइलिन पिछले चार मैचों से कोई गोल नहीं कर सके थे। लीग 1 में शीर्ष पर चल रही गत चैंपियन पीएसजी ने दस खिलाड़ियों से खेल रही मोंटपेलियर को 4-0 से हराया। अन्य दो गोल नेमार और मारो इकार्डी ने किए। इस जीत से पीएसजी दूसरे स्थान पर चल रही लिली से तीन अंक आगे हो गई है।
यह मैच एकतरफा हो गया था जब मोंटेपेलियर गोलकीपर जोनास ओमलिन को 19वें मिनट में म्बापे को पेनाल्टी एरिया में बाधा पहुंचाने पर बाहर भेज दिया गया था। उनकी जगह ओमलिन को दायित्व सौंपा गया था। म्बापे ने पहला गोल 34वें मिनट में एंजेल डि मारिया के पास पर किया । उसके बाद नेमार ने 60वें, इकार्डी ने 61वें मिनट में गोल किए। पीएसजी का अंतिम गोल म्बापे ने 63वें मिनट में किया।
कोच पोचेटिनो भी पहुंचे मैच देखने: बिना दर्शकों के खेले गए इस मैच में पीएसजी के कोच मॉरिसियो पोचेटिनो भी मौजूद थे जो एक हफ्ते पहले कोविड-19 परीक्षण में संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने कहा कि अब मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं। मुझे दूरी और दिशा-निर्देशों के साथ आने की अनुमति मिल गई है। वह पूरे मैच में मास्क पहने रहे।
अपने सौवें मैच में किया नेमार ने गोल
ब्राजील के स्टार नेमार का यह पीएसजी के लिए 100वां मैच था और उन्होंने एक गोल कर टीम को जीत दिलाने में मदद की। यह क्लब की लगातार चौथी जीत है। अगस्त 2017 में बार्सिलोना से पीएसजी में आए नेमार अभी तक क्लब के लिए 81 गोल कर चुके हैं। सबसे महंगे फुटबॉलर हैं, उनका क्लब से पांच साल के लिए 16.8 अरब रुपये का करार है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: