April 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राज्य सरकार के वादाखिलाफी पर विरोध अभियान करे तेजः दीपक प्रकाश

पारा शिक्षकों, संविदा कर्मियों, होम गार्ड जवानों, सहायक पुलिसकर्मियों से किया भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया आह्वान

रांची:- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार के वादा खिलाफी पर राज्य के पारा शिक्षकों, संविदा कर्मियों, होम गार्ड जवानों, सहायक पुलिसकर्मियों ,नव चयनित हाई स्कूल के शिक्षकों से राज्य सरकार के खिलाफ अभियान चलाने का आग्रह किया है।उन्होंने कहा है कि झूठे वादे कर सत्ता में आई हेमन्त सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया में भी करें विरोध।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस और झामुमो ने झारखंड की जनता के साथ झूठ बोलकर, झूठे वादे कर, रंगीन सपने दिखलाकर सत्त्ता पाई, मुख्यमंत्री की कुर्सी प्राप्त किया। आज उन वादों का क्या हुआ? पंचायत सचिव अभ्यार्थियों,
पारा शिक्षकों, संविदा पर कार्य करने वाले कर्मचारियों, होम गार्ड के जवानों, सहायक पुलिसकर्मियों, नव चयनित हाई स्कूल के शिक्षकों से किए गए वादों का क्या हुआ? उन्होंने मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से आग्रह करते हुए कहा कि काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती मुख्यमंत्री, उन वादों को पूरा करें। अन्यथा यही आंदोलनकारी अभ्यार्थीआपके सरकार को उखाड़ फेंकेंगे।
उन्होंने कहा कि राज्य भर में हेमन्त सरकार के खिलाफ आम जनता में भारी आक्रोश है। मधुपुर उपचुनाव में इसका असर दिखेगा। मधुपुर की जनता ने मन बना लिया है भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार की भारी बहुमत प्राप्त होगा।इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस झामुमो की निकम्मी सरकार के खिलाफ पंचायत सचिव अभियर्थियों, पारा शिक्षकों, संविदा पर कार्य करने वाले कर्मचारियों, होम गार्ड के जवानों, सहायक पुलिसकर्मियों, नव चयनित हाई स्कूल के शिक्षकों से आग्रह किया कि वे मधुपुर उपचुनाव में जनजागरण चलाकर इस कर्तव्य विमूढ सरकार को आइना दिखाने का कार्य करें।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: