अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पक्ष-विपक्ष के सदस्यों ने राज्यपाल को दी बधाई

रांची:- झारखंड के 10वें राज्यपाल के रूप में शपथ लेने वाले रमेश बैस को सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल के अलावा मुख्य विपक्षी दल भाजपा की ओर से भी बधाई और शुभकामनाएं दी गयी है।
राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री सह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ0रामेश्वर उरांव ने कहा कि झारखंड पांचवीं अनुसूची में शामिल राज्यों में शामिल है। संविधान की पांचवीं अनुसूची के प्रावधान के अनुरूप राज्यपाल ही अभिभावक होते है। झारखंड आदिवासी बहुल राज्य है, ऐसे में उनसे राज्य के लोगों को काफी उम्मीद है, वे आदिवासियों का कल्याण करेंगे और झारखंड को बेहतर राज्यों की श्रेणी में शामिल करने में सहयोग करेंगे।
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सह राज्यसभा सासंद दीपक प्रकाश ने राज्यपाल रमेश बैस को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सात बार सांसद रह चुके रमेश बैस संविधान और लोकतांत्रिक मर्यादाओं के नब्ज को समझते है। उन्होंने त्रिपुरा के राज्यपाल के रूप में अच्छी भूमिका निभायी और अब झारखंड को उनके अनुभव का लाभ मिलेगा।
विधायक सीपी सिंह ने भी रमेश बैस को बधाई दते हुए कहा कि सात बार सांसद और त्रिपुरा के राज्यपाल रहे रमेश बैस को काफी अनुभव है और उन्हें झारखंड का राज्यपाल बनाया जाना हर्ष का विषय है। सांसद संजय सेठ ने भी कहा कि रमेश बैस् के अनुभव का पूरा लाभ झारखंड को मिलेगा। राज्य को नयी दिशा और दशा देने तथा उनकी योग्यता और काम करने की शैली से सभी अवगत है।

%d bloggers like this: