अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रिंस खान की खुली चुनौती, फहीम खान का जो काम करेगा कुत्ते की मौत मरेगा, धनबाद में चलेगी सिर्फ छोटे सरकार-बड़े सरकार की हुकूमत


धनबाद:- धनबाद में गैंगवार के लिए कुख्यात हो चुके गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक बार फिर खूनी खेल खेले जाने की बिसात बिछ गई है। बुधवार को हुए नन्हे हत्याकांड के बाद प्रिंस खान ने एक वीडियो वायरल कर हत्याकांड की न सिर्फ जिम्मेदारी ली है, बल्कि चेतावनी भी दी है कि जो बीच में आएगा, उसका बुरा अंजाम होगा। वायरल वीडियो में प्रिंस खान ने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए 6 माह के अंदर फहीम खान के सल्तनत को खत्म करने की धमकी दी गई है।
वीडियो में प्रिंस खान ने खुल्लम-खुल्ला नन्हें की हत्या की जिम्मेवारी लेते हुए कहा कि केस (अनुसंधान) की जरूरत नहीं है, उसने नन्हें खान को मारा है। प्रिंस ने दो दिनों के अंदर फहीम खान के छोटे पुत्र सहजादे की हत्या करने की भी धमकी दी। उन्होंने कहा कि लाला खान की हत्या का सच वह जान चुका है। जिस-जिस ने लाला खान को मरवाया है उसे छोड़ेंगे नहीं। छह महीने के अंदर फहीम खान की सल्तनत खत्म कर देंगे।

बिल्डर और जमीन कारोबारियों को दी धमकी
प्रिंस खान ने लाला खान की हत्या के साजिश के लिए मछली कारोबारी रसीद महाजन, रसीद भट्ठा, जमशेद बिल्डर, धनबाद ट्रांसपोर्ट के अलावा फहीम खान और फहीम के तीनों बेटों को जिम्मेवार ठहराया। कथित वीडियो में कहा गया है कि सबको अमृत पिला कर मारेंगे। कोई नहीं बचेगा, यह वादा है।

धनबाद में सिर्फ छोटे सरकार और बड़े सरकार का गैंग चलेगा

प्रिंस खान ने धमकी दी है कि अब धनबाद में न अमन सिंह गैंग का चलेगा और न ही फहीम गैंग का। यहां सिर्फ छोटे सरकार यानी मैं (प्रिंस खान) और बड़े सरकार (भाई गोपी खान) की चलेगी। बुरे लोगों को सजा देना ऊपर वाले का काम है। वैसे लोगों को खोज कर छोटे सरकार ऊपर वाले के पास भेजेगा। फहीम खान या उसका बेटा का जो साथ देगा उसको खोज-खोज कर जान मार देंगे। वैसे लोगों के घर वालों को भी मारेंगे।

अमन ने किसी को धमकी दी तो उसके भाई का सिर काट देंगे
प्रिंस खान ने दावा किया कि उसने अमन सिंह को रांची जेल में जहर दे दिया था, लेकिन वह बच गया। उसने सारी सच्चाई बता दी। यदि अब अमन सिंह धनबाद में किसी जमीन या कोयला कारोबारी को धमकी देता है तो उसके भाई का यूपी में गला काट कर धनबाद स्टेशन पर टांग देंगे। प्रिंस ने लाला खान की हत्या करने वाले अमन सिंह के गुर्गे आशीष रंजन उर्फ छोटू को भी धमकी दी है। कहा है कि यदि अब आशीष रंजन छोटू बन कर किसी को धमकी देगा तो उसके भाई और पिता की हत्या कर देगा।

बड़ा बाबू को एक लाख व इरफान को मिलता है 30 हजार
प्रिंस खान ने अपने कथित वीडियो एसपी को संबोधित करते हुए कहा कि एसपी साहब, अनुरोध करता हूं कि फहीम का सल्तनत खत्म कर वह खुद सरेंडर कर देगा, हत्या करेगा उसे ही पकड़िएगा। बेकसूर लड़का को जेल मत भेजिएगा। उसने आरोप लगाया कि बड़ा बाबू को फहीम खान का बेटा लोग एक लाख और इरफान सिपाही को 30 हजार रुपए महीना देता है।

%d bloggers like this: