अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और खेल मंत्री ने सिंहराज को पदक जीतने पर दी बधाई


नयी दिल्ली:- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने मंगलवार को टोक्यो पैरालंपिक में पुरुषों की 10 मीटर एयर पिस्टल एसएच1 श्रेणी स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने वाले निशानेबाज सिंहराज अदानाको बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।
श्री कोविंद ने ट्वीट में कहा, “ सिंहराज अदाना का पैरालंपिक खेलों में निशानेबाजी में कांस्य पदक जीतना उत्कृष्ट लक्ष्य की प्राप्ति के लिए उनके लचीलेपन और दृढ़ संकल्प को दर्शाता है। इस अद्भुत उपलब्धि के लिए आपको बधाई। देश को आप पर गर्व है। आने वाले वर्षों में आप और अधिक गौरव प्राप्त करें। ”
वहीं पदक जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने सिंहराज की काफी प्रशंसा की और उन्हें प्रतिभाशाली निशानेबाज बताया। उन्होंने ट्वीट में कहा, “ भारत के प्रतिभाशाली निशानेबाज सिंहराज अदाना ने असाधारण प्रदर्शन की बदौलत कांस्य पदक जीता है। उन्होंने कड़ी मेहनत की है और उल्लेखनीय सफलताएं हासिल की हैं। उन्हें बधाई और आगे के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं। ”
खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट संदेश में कहा, “ सफलता के लिए उम्र कोई बाधा नहीं है। निशानेबाज सिंहराज अदाना ने पैरालंपिक खेलों में पहली बार भाग लेते हुए पुरुषों की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में 39 वर्ष की उम्र में कांस्य जीता है। उन्हें बधाई और शुभकामनाएं। टोक्यो पैरालंपिक में अब भारत के कुल पदकों की संख्या अाठ हो गई है। ”

%d bloggers like this: