अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने कृष्णा नागर को दी बधाई


नयी दिल्ली:- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टोक्यो पैरालंपिक में स्वर्ण पदक जीतने पर बैडमिंटन खिलाड़ी कृष्णा नागर को बधाई दी है।
श्री कोविंद ने रविवार को ट्वीट कर कहा, ” नागर का ऐतिहासिक प्रदर्शन। मजबूत और दृढ़ निश्चय से आपने पैरालंपिक में बैडमिंटन में स्वर्ण पदक जीतकर और तिरंगा ऊंचा रख कर अपनी काबिलियत साबित की। आपकी उत्कृष्टता काबिले तारीफ है। कई भारतीय आपसे प्रेरित होंगे। बधाइयां और शुभकामनाएं।”
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नागर को टोक्यो पैरालंपिक खेलों की बैडमिंटन स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने पर रविवार को बधाई दी।श्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, “टोक्यो पैरालंपिक में बैडमिंटन खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन करता देखकर खुशी हो रही है। नागर के शानदार प्रदर्शन ने हर भारतीय के चेहरे पर मुस्कान ला दी है। स्वर्ण पदक जीतने के लिए उन्हें बधाई। उन्हें आगे के प्रयासों के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”
श्री मोदी ने पैरालिंपिक में बैडमिंटन में रजत पदक जीतने वाले सुहास यतिराज से बात कर उन्हें भी बधाई दी है। प्रधानमंत्री ने कहा कि समूचे देश को सुहास पर गर्व है। वहीं सुहास ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा किउन्हें एशियाई खेलों के बाद प्रधानमंत्री के साथ की मुलाकात याद है जब उन्होंने खिलाडियों को उत्साहित कर उनका हौसला बढाया था। उन्होंने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री के वे शब्द भी याद हैं जब उन्होंने खिलाडियों के टोक्यो रवाना होने से पहले कहा था कि अपने खेल पर फोकस करो और परिणाम पर नहीं। उन्होंने निरंतर समर्थन के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया।

%d bloggers like this: