January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बीएमडब्ल्यू कार के ऑनर के साथ मिलकर आंदोलन की तैयारी

शान की सवारी बीएमडब्ल्यू कार कचरा ढोने के आ रही है काम

रांची:- झारखंड की राजधानी रांची में हिनू के रहने वाले प्रिंस श्रीवास्तव अपनी 90 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू कार से परेशान है और उन्होंने अब इस गाड़ी का प्रयोग कचरा उठाने में शुरू किया है। प्रिंस का कहना है कि कमोबेश रांची में चल रही जितनी भी बीएमडब्ल्यू गाड़ियां हैं सभी में कुछ ना कुछ खराबी से उनके ऑनर परेशान रहते हैं जिसके बाद सभी बी एम डब्ल्यू गाड़ी ऑनरओं के साथ मिलकर वे आंदोलन की भी योजना बनाने जा रहे हैं।

सड़कों पर फर्राटा भरती बीएमडब्ल्यू कार को शान की सवारी समझा जाता है, परंतु इस गाड़ी से कचरा ढोने के कारणों के संबंध में प्रिंस श्रीवास्तव का कहना है कि डेढ़ साल पहले 90 लाख की बीएमडब्ल्यू कर खरीद कर अपने पिता को गिफ्ट की थी। प्रिंस ने जब कर खरीदी थी तब डीलर ने सर्विस का पूरा भरोसा दिलाया था। मगर ऐसा हुआ नहीं। प्रिंस के अनुसार खरीदने के एक पखवाड़े के अंदर ही कर का टायर ब्लास्ट कर गया। महीने भर के अंदर दूसरा टायर भी फट गया। डीलर ने रिप्लेस करने की जगह स्टेपनी को इस्तेमाल करने की सलाह दी। इसके बाद तो कभी एसी तो कभी अन्य दूसरी समस्याएं आती रही , जिसे ठीक कराने के लिए उन्हें अपनी जेब से पैसे देने पड़े। प्रिंस गाड़ी की सर्विस से इतने परेशान हो गए कि अब उन्होंने इस 90 लखटकिया कार से कूड़ा उठा रहे हैं।
कार की सर्विस प्रोवाइडर से परेशान प्रिंस अब अपने सर्विस प्रोवाइडर के खिलाफ कानूनी तरीके इस्तेमाल करने के साथ साथ अन्य दूसरे तरीके इस्तेमाल करने की सोच रहे हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: