January 25, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लालू प्रसाद से मिले प्रेमचंद गुप्ता, सैयद फैसल अली और मंगीता देवी

प्रेमचंद गुप्ता ने कहा-लालू प्रसाद की तबीयत ठीक नहीं

रांची:- चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल लालू प्रसाद यादव से शनिवार को रांची के रिम्स पेइंग वार्ड में राज्यसभा सांसद प्रेमचंद गुप्ता, बिहार के रुनीसैदपुर की पूर्व विधायक मंगीता देवी और शिवहर के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सैयद फैसल अली ने मुलाकात की।
लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद पेइंग वार्ड से बाहर निकलने पर सांसद प्रेमचंद गुप्ता ने कहा कि इस मुलाकात के दौरान किसी तरह की राजनीतिक बात नहीं हुई, उनके तबीयत अच्छी नहीं है ।उन्होंने बताया कि लालू प्रसार के चेहरे और पैर में थोड़ा सूजन नजर आया, ऐसे में सिर्फ उनके स्वास्थ्य पर ही बात हुई।
मंगीता देवी ने कहा कि मुलाकात में सिर्फ लालू प्रसाद के स्वास्थ्य पर बात हुई और किसी तरह की कोई राजनीतिक बातचीत नहीं हुई। हालांकि इस मौके पर उन्होंने नीतीष कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में उत्तरी बिहार को टारगेट किया गया और सत्ता का दुरुपयोग करते हुए छल छलावा से महागठबंधन को हराने का काम किया गया।
लालू प्रसाद से पार्टी के वरिष्ठ नेता सैयद फैसल अली और राज्यसभा सांसद प्रेमचंद गुप्ता लालू यादव ने भी मुलाकात की। वहीं उनके चिकित्सक डॉक्टर उमेश प्रसाद भी लालू यादव का स्वास्थ जांच करने पेइंग वार्ड पहुंचे।
जेल मैनुअल के तहत सप्ताह में एक दिन शनिवार को लालू प्रसाद से तीन लोगों की मुलाकात की अनुमति मिलती है। पिछले दिनों लालू प्रसाद के दोनों पुत्र तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव अलग-अलग दौरे पर रांची आकर अपने पिता से मुलाकात कर चुके हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: