अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गर्भवती नाबालिग लड़की की लाश बेर के पेड़ से लटका मिला,पुलिस छानबीन में जुटी है

रांची,खूँटी:- झारखण्ड के खूंटी जिले के कर्रा प्रखंड में जरियागढ़ थाना क्षेत्र के गाड़ी गिरजाटोली निवासी एक 13 साल की नाबालिग ने बेर के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।वहीं बताया जाता है कि नाबालिग पांच माह से गर्भवती थी।इधर एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि इस मामले में परिवार के लोग खुलकर बोल नहीं रहे हैं। वे इतना ही बता रहे हैं कि नाबालिग पांच महीने पहले घर से भागकर दिल्ली चली गई थी, जहां से जुलाई महीने में लौटी थी। इसके बाद वह हमेशा तनाव में रहती थी। कुछ पूछने पर वह जवाब देने के बदले खामोश रहती थी।
वहीं मृतका के शव की कानूनी जांच कर्रा की बीडीओ निशा कुमारी ने महिला पुलिसकर्मियों की सहयोग से किया। फिलहाल नाबालिग का शव जरियागढ़ थाना परिसर में है, उसका पोस्टमार्टम डॉक्टरों की टीम बुधवार को करेगी। इधर एसपी आशुतोष शेखर ने एसडीपीओ तोरपा को देर शाम मामले की जांच के लिए जरियागढ़ भेजा है।

परिजनों के अनुसार नाबालिग सोमवार की रात खाना खाने के बाद रात आठ बजे घर से निकल गई थी, इसके बाद घर नहीं लौटी। परिवार के लोग उसे रात भर खोजते रहे। मंगलवार की सुबह जब कुछ लोग खुखड़ी (मशरूम) खोजने गांव के बाहर निकले तो बेर के पेड़ पर उसे लटकता पाया। इसके बाद परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी और परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

%d bloggers like this: