March 9, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रमोद प्रेमी की फिल्म ‘बोलो गर्व से वंदे मातरम’ का होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

मुंबई:- भोजपुरी फिल्म अभिनेता प्रमोद प्रेमी की आने वाली फिल्‍म ‘बोलो गर्व से वंदे मातरम’ का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर गणतंत्र दिवस पर फिलमची टीवी चैनल पर होगा। फिलमची चैनल के वाइस प्रेसिडेंट (स्ट्रैटेजी) तरुण तलरेजा ने बताया कि फिलमची दर्शकों के मनोरंजन के लिए हमेशा से अच्छी फ़िल्में लाने की कोशिश करता रहा है और हम आशा करते हैं की प्रमोद प्रेमी यादव और गणतंत्र दिवस का संगम टीवी के दर्शकों को ज़रूर पसंद आएगा, साथ ही आने वाले दिनों में कई सारे बड़े सितारों की भी वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर भी चैनल पर देखने को मिलेगी ।
फिल्‍म ‘बोलो गर्व से वंदे मातरम’ देशभक्ति पर आधारित एक एक्‍शन फिल्‍म है, जिसमें प्रमोद प्रेमी मुख्‍य भूमिका में हैं और उनके अपोजिट कनक पांडेय नजर आने वाली है। फिल्‍म के निर्माता-निर्देशक चंदन चौधरी ने इसके टेलीवीजन प्रीमियर का फैसला लिया है, क्‍योंकि कोविड की वजह से आज भी देश के सिनेमाघर पूरी तरह से खुले नहीं हैं और दर्शकों का रूझान भी सिनेमाघरों की तरफ धीरे–धीरे दिख रहा है।
चंदन चौधरी ने इस फिल्‍म की सफलता की कामना की और बताया कि इस फिल्‍म में प्रमोद प्रेमी और कनक पांडेय के साथ उमेश सिंह, सुनील दत्त पांडेय, हरेराम जी, शशांक मुन्‍ना तूफानी और कृति पाठक मुख्‍य भूमिका में हैं। सबों ने फिल्‍म में अपना बेस्‍ट दिया है, जो 26 जनवरी 2021 को फिलमची टीवी पर देख सकेंगे। फिल्‍म के को-प्रोडयूसर अनमोल यिंह, राकेश कुमार और अजय गुप्‍ता हैं। फिल्‍म की कहानी मैंने खुद लिखी है। इसलिए मुझे इस फिल्‍म के इंतजार का बेसब्री से इंतजार है। म्‍यूजिक छोटे बाबा और विनय विनायक का है। लिरिक्‍स सुमित सिंह चंद्रवंशी, श्‍याम बिहारी, विनय निर्मल और मुसाफिर जौनपुरी का है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: