अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

यूपी चुनाव से पहले गर्म हुआ सियासी माहौल- एक सोफे पर नजर आए मोहन भागवत और मुलायम सिंह


नई दिल्ली:- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भले ही भाजपा पर हमला कर रहे हो लेकिन सोशल मीडिया पर सामने आई एक नई दिलचस्प तस्वीर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत एक तस्वीर में सोफे पर साथ-साथ बैठे नजर आ रहे हैं।
इस तस्वीर को लेकर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि ‘नई सपा में ‘स’ का मतलब संघवाद है?’ बता दें कि दोनों के एक साथ बैठी इस तस्वीर ने यूपी में सियासी माहौल को गर्म कर दिया है।
दरअसस, मोहन भागवत और मुलायम सिंह यादव की मुलाकात सोमवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की पोती की शादी के रिसेप्शन के कार्यक्रम में हुई। तस्वीर में मोहन भागवत से राजस्थान के बीकानेर से भाजपा सांसद अर्जुन राम मेघवाल हाथ मिलाते दिख रहे हैं। वहीं, पास में मुलायम सिंह यादव भी बैठे दिख रहे हैं।
बता दें कि उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की पोती की शादी के रिसेप्शन के कार्यक्रम में देश की कई राजनीतिक हस्तियां शामिल हुईं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसमें पहुंचे। वहीं इस रिसेप्शन में चीफ जस्टिस एनवी रमन और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे थे।

%d bloggers like this: