अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पुलिस को आशंका- पत्नी और बच्चों को मारने वाले डॉक्टर ने गंगा में कूदकर दी जान


कानपुर:- निजी मेडिकल कॉलेज में फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग के प्रमुख डॉक्टर ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद से फरार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी के बारे में जानकारी देने वाले को 10 हजार रुपए की इनाम की घोषणा की है। परंतु अभी तक डॉक्टर के बारे में पुलिस कोई सुराग नहीं लगा है। क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम सहित पुलिस की आधा दर्जन टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद मामले की जानकारी भाई को मैसेज के माध्यम से दी। सर्विलांस टीम के मुताबिक आरोपी की काल डिटेल से पता चला है कि कानपुर के गंगा नहीं के सरसैया घाट पर आखिरी बात उसकी मोबाइल से हुई उसके बाद से आरोपी का मोबाइल बंद बता रहा है। पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने गंगा में कूद कर सुसाइड कर ली है। फिलहाल पुलिस शक के आधार पर गंगा में उसकी तलाश कर रही है।
बता दें कि कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अवसादग्रस्त एक डॉक्टर के हाथों उसकी अपनी पत्नी और दो बच्चों की कथित हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार वारदात के बाद आरोपी ने अपने छोटे भाई को फोन करके घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद से डॉक्टर फरार है। यह घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के डिवीनिटी अपाटर्मेंट की है। इसके फ्लैट संख्या 501 में डॉ. सुशील कुमार अपनी पत्नी चंद्रप्रभा और बेटी खुशी (16) तथा बेटे शिखर (18) के साथ रहते हैं।
डॉक्टर के भाई के मुताबिक उसने घटना की जानाकरी फोन पर दी। बाद में सुनील ने दोबारा कॉल की लेकिन, डॉ कुमार ने फोन नहीं उठाया। इस पर सुनील भाई के घर पहुंचा और दरवाजे को खटखटाने पर दरवाजा नहीं खुला। सुनील ने पड़ोसियों और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर जब खुलवाया तो घर के अंदर खून से लथपथ चंद्रप्रभा का शव पड़ा था। दूसरे कमरे में बच्चों का भी शव पड़ा था। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

%d bloggers like this: