January 20, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अमन साव को पुलिस ने रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू की

राँची:- कोयला व्यवसायियों की हत्या के लिए रांची आने पर पकड़े गए कुख्यात गैंगस्टर अमन साव गैंग के पांच शूटरों में से चार को पुलिस ने बुधवार को रिमांड पर लिया है, उसके बाद अमन साव को भी पुलिस ने 24 घंटे के रिमांड पर लिया है। अमन साव से राँची पुलिस कई मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।
गौरतलब है कि अपराधी अमन साव को राँची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए अमन साव सहित दो अपराधियों को बीते 20 जुलाई को गिरफ्तार किया था। दोनों अपराधियों को पुलिस ने धुर्वा थाना क्षेत्र के सखुआ बगान से गिरफ्तार किया था।गिरफ्तार हुए अपराधियों में अमन साव और जयशंकर दुबे उर्फ राहुल दुबे शामिल था. अमन साव के ऊपर राज्य के अलग अलग जिलों में 49 मामले दर्ज हैं।
ज्ञातव्य हो कि 12 जुलाई को राँची पुलिस ने अमन साव गिरोह के पांच अपराधियों को चुटिया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया था और भारी मात्रा में हथियार बरामद हुई थी।पांचों अपराधी से पूछताछ में अमन साव का नाम आया था। उसके बाद ही मिली सूचना के आधार एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर एसआइटी टीम ने कार्रवाई करते हुए अमन साव और उसके साथी जयशंकर को गिरफ्तार कर लिया था। अमन साव सुजीत सिन्हा के साथ मिलकर अपराधिक गिरोह चला रहा था। बता दें कि हजारीबाग के बड़कागांव थाना से 29 सितंबर 2019 को फरार हुए गैंगस्टर अमन साव पुलिस को चुनौती दे रहा था।अपराधी अमन साव धनबाद,राँची , रामगढ़, पलामू हजारीबाग, चतरा और लातेहार जिले की पुलिस के लिए चुनौती बन गया था. अमन साव का कई अपराधिक और उग्रवादी संगठनों से संपर्क था।
इधर अमन साव गिरोह के चार अपराधी को 29 जुलाई बुधवार को चुटिया थाना पुलिस ने रिमांड में लिया था,पूछताछ जारी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: