January 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आम आदमी पर पुलिसिया दमन बंद कर,घटना का उद्भेदन कर सख़्त कार्रवाई करे राज्य सरकार:आरती कुजूर

रांची:- भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की आपातकालीन बैठक महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती आरती कुजूर की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यालय में रखा गया। बैठक में ओरमांझी हत्याकांड, सिमडेगा हत्याकांड से लेकर पूरे राज्य में बच्चियों एवं महिलाओं पर हो रहे दुष्कर्म व हत्या की घटना कड़ी आपत्ति जताया।

प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती आरती कुजूर ने कहा कि राज्य में बढ़ रहे दुष्कर्म और हत्या की घटना में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है और जितनी तेजी से झारखंड सरकार को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए वह नगण्य है, ओरमांझी की घटना ने महिलाओं की सुरक्षा में हेमंत सरकार सरकार की लापरवाही दिखाती है, हेमंत सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में पूरी तरह विफल रही है अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। प्रत्येक जिले में प्रतिदिन कई महिलाएं दरिंदों के दरिंदगी के शिकार हो गए हो रहे हैं,इसलिए अब चुप रहना कतई उचित नहीं है लड़ाई आर-पार लड़ना होगा। महिला मोर्चा की प्रदेश प्रभारी श्रीमती आरती सिंह ने कहा कि हेमंत सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में पूरी तरह विफल है तथा हरमू की घटना में अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए निर्दोषों को झूठे मुकदमे में फंसाने का षड्यंत्र कर रही है। बैठक में उपस्थित भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती गंगोत्री कुजूर ने कहा कि हेमंत सरकार महिलाओं की सुरक्षा के साथ-साथ पूरे राज्य की विधि व्यवस्था को दुरुस्त करने में पूरी तरह विफल है। हेमंत सरकार 24 घंटे के अंदर ओरमांझी हत्याकांड का उद्भेदन करें अन्यथा महिलाएं सड़क पर उतरकर आर-पार की लड़ाई लड़ने के लिए कमर कस चुकी है, बैठक में उपस्थित रांची जिला के मेयर श्रीमती आशा लकडा ने कहा कि हेमंत सरकार हर मोर्चे में विफल है चाहे जन सेवा हो, विधि व्यवस्था हो महिला सुरक्षा हो या विकास कार्य। यह सरकार से कमीशन खोरी और ट्रांसफर पोस्टिंग के खेल में लगी हुई है, जनता के दुख दर्द से कोई लेना देना नहीं है ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं। बैठक में विशेष रुप से भाजपा के संगठन महामंत्री श्री धर्मपाल सिंह और प्रदेश महामंत्री श्री प्रदीप वर्मा जी ने कहा कि वर्तमान में हेमंत सरकार की प्राथमिकता सूची में महिलाओं की सुरक्षा नहीं ।
बैठक में मंजूलता दुबे,पिंकी खोया,अनीता गाड़ी, बबीता वर्मा,लक्ष्मी कुमारी, बबीता झा,रेनू तिर्की,कुमुद झा, मनीषा शर्मा, पूनम प्रकाश,माधुरी देवी,रेखा देवी, लोकृति गुप्ता, ललिता देवी, प्रीति सिन्हा, बेबी गाड़ी सहित अन्य महिलाएं उपस्थित थी।

Recent Posts

%d bloggers like this: