June 22, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पुलिस ने सागर मंडल को सकुशल किया बरामद, 7 लोगों को हिरासत में लिया गया

जामताड़ा:- पुलिस ने सागर मंडल को सकुशल किया बरामद, 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है। बताया गया सोमवार रात सिकरपोशनी से अपहरण हुए सागर मंडल को पुलिस ने बुधवार देर रात सुरक्षित बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि सागर मंडल के परिजनों से अपहरणकर्ता ने 4 लाख रुपये की फिरौती की मांग की थी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए थाने में गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराया था।
जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक दीपक सिन्हा के सागर मंडल की खोज के लिए एक टीम गठित की थी। टीम की विशेष अनुसंधान से उसे सकुशल बरामद कर लिया गया है। सागर को धनबाद के चिरकुंडा से बरामद किया गया। पुलिस ने 7 आरोपी को हिरासत में लिया है। सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने जिन आरोपी को गिरफ्तार किया है। सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है। जिन्होने सागर मंडल का अपहरण किया था। लेकिन इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।
सागर के सकुशल वापस आने से उसके परिजनों ने पुलिस के प्रति आभार व्यक्त किया है। गौरतलब है कि मोहनपुर गांव के समीप गोविंदपुर साहिबगंज हाइवे सड़क के किनारे राम लखन होटल के समीप अपना घर बनवा रहा था। जिसके बाद ही उसका अपहरण कर लिया गया था। इस घटना को लेकर करमाटांड़ थाना में काण्ड संख्या 32/2021 दर्ज कर छानबीन की जा रही थी।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: