January 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, छानबीन में जुटी पुलिस

सरायकेला:- सरायकेला-खरसावां जिले के कांड्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत पिंडराबेड़ा जंगल में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। दुष्कर्म की घटना को दो युवकों ने अंजाम दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार युवती स्कूटी से अपने घर जा रही थी, इसी दौरान पिंडराबेड़ा जंगल के समीप बाइक पर सवार दो युवकों ने पीछा कर युवती की स्कूटी रोक दी। युवती को अगवा कर दोनों ने जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद युवती को जंगल में छोड़कर दोनों युवक फरार हो गए। इस बीच युवती ने बाइक का नम्बर देखना चाहा, तो उसमें नम्बर नहीं था। बाद में युवती अपने घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। परिजनों की ओर से कांड्रा थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी। इसके बाद युवकों की तालाश की जा रही है।
मंगलवार देर रात तक एसडीपीओ के नेतृत्व में कई थाने की पुलिस पिंडराबेड़ा जंगल में घटना स्थल का मुआयना किया। इस दौरान आसपास के जंगल, गांव आदि की तालाशी भी ली गयी, लेकिन पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पायी. एसडीपीओ राकेश रंजन ने बताया कि इस घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। इस मामले में कई जगह छापामारी भी की गयी है। पुलिस शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: