June 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पुलिस पेट्रोलिंग वाहन के धक्के से बाराती टेंपो पलटा, दूल्हे के मौसा और भाई की मौत

मेदिनीनगर:- पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी की टक्कर से सोमवार रात दो बारातियों की मौत हो गई। मृतकों में एक दूल्हे का मौसा था तो दूसरा चाचा। बारातियों से भरी टेंपो सड़क किनारे खड़ी थी और इसी बीच सामने से आ रही पेट्रोलिंग गाड़ी ने उसमें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से टेंपो पलट कर सड़क किनारे खेत में जा गिरा। इस हादसे में दो बारातियों की जान चली गई। घटना मनातू थाना क्षेत्र के टेमरी की है। मृतकों की पहचान पाटन सिरमा के दीपन भुईयां (52) और महुलिया के उमेश भुईयां (50) के रूप में की गई। दीपक दूल्हे का मौसा और उमेश भुईंया चाचा था। जख्मी की पहचान पाटन के पाल्हे निवासी श्रवण भुइयां (48) के रूप में हुई है.
जानकारी के अनुसार जिले के पाटन थाना क्षेत्र के महुलिया इलाके से बारात मनातू थाना क्षेत्र के रहेया गांव में जा रही थी. टेंपो सहित अन्य वाहन में बाराती सवार थे. रात करीब 10.45 बजे मनातू थाना क्षेत्र के सेमरी गांव में साहू ईट भट्टा के सामने पुलिस की पेट्रोलिंग वाहन (जेएच03जे 4026) ने एक टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में टेंपो में सवार एक बाराती की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो बारातियों को बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर एमएमसीएच में भेजा गया, जहां इलाज के दौरान एक और बाराती की मौत हो गई.
मनातू के थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि स्वास्थ सुरक्षा सप्ताह को लेकर इन दिनों बारात में भीड़ भाड़ पर स्थिति की नजर रखी जा रही है. सोमवार की रात थाना की पेट्रोलिंग वाहन कुछ इसी उद्देश्य से इलाके में भ्रमण कर रही थी. सेमरी गांव में पहुंचने पर देखा कि कुछ बराती वाहन सड़क किनारे खड़े हैं. एक वाहन की हेड लाइट जल रही थी. जबकि टेंपो सहित अन्य वाहन बिना लाइट जलाएं किनारे खड़े थे. लाइट जलने के कारण पेट्रोलिंग वाहन के चालक की आखों में अचानक तेज रोशनी पड़ी और वह अनियंत्रित हो गया. इसी बीच अंधेरे में खड़े टेंपो से पेट्रोलिंग वाहन की टक्कर हो गई. हादसे के बाद टेंपो पलट गया. इससे मौके पर एक बाराती की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि घटना करीब 10ः45 बजे रात की है. पाटन के महूलिया से बरात मनातू के रहेया गांव में अरुण भुइयां के घर जा रही थी.
इधर घटना की सूचना मिलने पर पाटन के महुलिया में शादी की खुशियां मातम में बदल गई है. मंगलवार की सुबह बड़ी संख्या में महुलिया के ग्रामीण एमएमसीएच पहुंचे. सूचना मिलने पर मेदनीनगर शहर थाना प्रभारी अरुण कुमार महथा मौके पर पहुंचे और परिजनों को ढाढस बंधाया. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: