June 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पुलिस-नक्सली के बीच मुठभेड़, सर्च ऑपरेशन में हथियार बरामद

चाईबासा:- पश्चिमी सिंहभूम जिले के बंदगांव के जलमय क्षेत्र में रविवार देर रात पीएलएफआई उग्रवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की खबर है। मुठभेड़ में पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली जंगली इलाकों का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। इस दौरान दोनों पक्षों के द्वारा कई राउंड गोलियां चलने की खबर है। मुठभेड़ के बाद चले सर्चिंग अभियान में एके 47 के नौ और इंसास के तीन फायर खोखा बरामद हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार खूंटी पुलिस को अपने मुखबिरों से सूचना मिली थी कि जलमय, चतमा एवं आस पास के जंगल के पहाड़ी क्षेत्र में प्रतिबंधित संगठन पीएलएफआई का दस्ता मौजूद है। इसके बाद पश्चिमी सिंहभूम के एसपी ने खूंटी पुलिस के साथ मिल कर संयुक्त टीम का गठन किया।टीम जलमय के जंगल में आगे सर्च अभियान चलाना शुरू ही किया था कि उग्रवादियों ने पहाड़ी की ओर से फायरिंग शुरू कर दी।सुरक्षाबलों ने भी उसका जवाब दिया। दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चलीं, पर उग्रवादी फरार हो गये। टीम सर्च अभियान से सोमवार देर शाम वापस लौटी। सर्च अभियान के दौरान सुरक्षाबलों द्वारा उग्रवादियों की दो बाइक और कारतूस बरामद भी किए जाने की खबर है।
इस सर्च अभियान में बंदगांव थाना प्रभारी सुबोध सिंह, मुरहू थाना प्रभारी बिक्रांत कुमार, सतीश कुमार, निर्भय कुमार, बिट्टू रजक, फिलीप कुजूर सहित सैट आठ के सशस्त्र बल एवं मुरहू थाने के पुलिस जवान शामिल थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: