May 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भीषण सड़क हादसे में पुलिस जवान, पत्नी और बच्चे की मौत

इलाज के लिए रांची जाने के क्रम में हुआ हादसा

मेदिनीनगर/रांची:- झारखंड में पलामू जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र के पोखराहा में कार और ट्रक में सीधी टक्कर हो गयी। इस हादसे में पुलिस जवान समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। घटना में पुलिस जवान अखिलेश यादव, उनकी पत्नी और बेटे की मौत हो गये। पुलिस जवान डालटनंज से रांची जा रहे थे।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार एनएच 39 (पुराना 75) डालटनगंज-रांची मुख्य मार्ग पर बुधवार की तड़के एक स्विफ्ट कार और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में झारखंड पुलिस का एक जवान उसकी पत्नी और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस जवान अपनी पत्नी और बेटे का इलाज कराने के लिए अपनी कार से रांची जा रहे थे। सतबरवा थाना क्षेत्र के पोलपोल में घटना हुई। हादसे के बाद सड़क पर कार और ट्रक के फंस जाने से करीब 3 घंटे तक एनएच पर आवागमन बाधित रहा।
मृत जवान की पहचान पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के कऊवल गांव निवासी अखिलेश प्रसाद यादव (37) उनकी पत्नी प्रमिला देवी (34) और पुत्र गुलशन (10) के रूप में हुई है। जवान अखिलेश प्रसाद यादव की पत्नी और बेटे की तबीयत खराब थी। बुधवार की तड़के जवान अपनी पत्नी और बेटे का इलाज कराने के लिए स्विफ्ट कार से रांची जा रहे थे। उनके साथ कार में गांव का एक युवक मनीष कुमार (20) भी था। वह करीब 4ः50 बजे जैसे ही कार सतबरवा थाना क्षेत्र के पोलपोल में पहुंची कि अचानक सामने से आ रहे ट्रक से कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में कार स्वयं चला रहे पुलिस जवान और उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आनन- फानन में स्थानीय लोगों और सतबरवा पुलिस की मदद से किसी तरह कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। जख्मी महिला और एक युवक को इलाज के लिए मेदिनीनगर के मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां दोनों की स्थिति गंभीर देख कर उन्हें रांची भेजने की तैयारी थी, लेकिन इसी बीच महिला की मौत हो गई। युवक को इलाज के लिए रांची भेजा गया है। उसकी स्थिति काफी चिंताजनक बताई गई है। पुलिस जवान अखिलेश प्रसाद यादव झारखंड के धनबाद जिले के जोड़ापोखर थाना में कार्यरत थे। वर्ष 2004 से ही वह पुलिस सेवा में थे। घटना की सूचना सुबह 6 बजे परिजनों को मिली सूचना मिलते ही परिवार के कई सदस्य घटनास्थल और मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों के अनुसार पुलिस जवान के दो और पुत्र घटना के समय दोनों छतरपुर के कव्वल स्थित अपने घर पर थे।

शादी की खुशियां मातम में बदली

परिजनों के अनुसार पुलिस जवान के घर में शादी की तैयारी चल रही थी।जवान की बहन की शादी होने वाली थी।आगामी 21 अप्रैल को बहन का तिलक जाने वाला था।घटना के बाद से शादी की खुशियां मातम में बदल गई है। शादी की सारी तैयारी धरी की धरी रह गई।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: