अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मानव तस्कर को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला, वाहन क्षतिग्रस्त

साहेबगंज:- साहेबगंज जिले के रांगा थाना क्षेत्र के तिलभिट्ठा संथाली गांव में ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया. इस दौरान पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कई पुलिस कर्मी भी घायल हो गए. दरअसल पुलिस की टीम मानव तस्कर के आरोपी को पकड़ने गई थी, इसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया।
हमले की सूचना मिलते ही बरहरवा एसडीपीओ, बरहरवा इंस्पेक्टर, बरहेट इंस्पेक्टर, बरहरवा, बरहेट, कोटालपोखर, रांगा थाना की पुलिस समेत जिला पुलिस बल मौके पर गांव पहुंच गए। इसी के साथ क्षतिग्रस्त पुलिस वाहन को थाना लाया गया।बरहरवा के एसडीपीओ ने बताया की ग्रामीण ने आरोपी की गिरफ्तारी का विरोध किया।वहीं ग्रामीणों ने आरोपी को मौके से भगा दिया। जानकारी के अनुसार पुलिस पर गुलेल, पत्थर और तीर से हमला किया गया। इस मामले में हमला करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है।
ये कोई पहला मामला नहीं इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए जहां ड्यूटी के दौरान पुलिस कर्मियों पर हमले होते हैं. इस हमले के बाद पुलिस दल में खौफ बन गया है। एक तरफ जहां लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस काम करती है, दिन-रात एक कर अनुशासन का पालन कराने में लगी रहती है, वहीं दूसरी तरफ उनपर हो रहे हमले के बाद खौफ बना दे रहा है।

%d bloggers like this: