अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अमन सिंह गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

धनबाद:- धनबाद के लिए आतंक का पर्याय बन चुका अमन सिंह गैंग के तीन गुर्गों को पुलिस ने बोकारो पुलिस की मदद से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से मोटरसाइकिल समेत अन्य चीजें भी बरामद किये गये हैं।
धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि पिछले महीने अमन सिंह के नाम पर धनबाद के बाघमारा में कोयला व्यवसायी से 50 लाख की रंगदारी मांगने और नहीं देने पर उनके घर पर बम धमाका कर दहशत फैलाने एवं बोकारो के दुग्धा में भी एक व्यवसायी से रंगदारी मांगने और दहशत फैलाने के लिए बमबाजी करने के मामले में धनबाद पुलिस ने एक विशेष टीम गठित की थी। इसमें बोकारो पुलिस की भी मदद ली गई थी। इस टीम ने उस कांड में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधियों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल किए गए मोटरसाइकिल, कपड़े, जूता और पर्चे भी बरामद किए गए हैं।
गिरफ्तार अपराधियों में राजेश वधावन, विजय कुमार सिन्हा उर्फ पिंटू सिन्हा और विशाल कुमार शामिल है। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार विशाल कुमार इस गैंग के लिए बम बनाने का काम किया करता था। जबकि राजेश वधावन और पिंटू सिन्हा रंगदारी मांगने और बमबाजी करने का काम किया करता था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों अपराधी अन्य मामलों में पहले भी जेल की हवा खा चुके हैं।

%d bloggers like this: