अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सुपारी किलर शुभम को पुलिस ने किया गिरफ्तार


बेगूसराय:- अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चला रही पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम ने ठेकेदार हत्याकांड मामले के आरोपी सुपारी किलर शुभम कुमार उर्फ खखरा को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में यह जानकारी एसपी योगेंद्र कुमार ने दी।
एसपी ने बताया कि शुक्रवार की रात गुप्त सूचना मिली की मटिहानी थाना क्षेत्र के गंगा दियारा में हत्या, लूट एवं रंगदारी कांड का फरार अपराधी छुपा हुआ है। सूचना मिलते ही सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में नगर थानाध्यक्ष राम निवास, मटिहानी थानाध्यक्ष विवेक भारती तथा रतनपुर ओपी प्रभारी परशुराम सिंह एवं विशेष बल ने दियारा में चिन्हित स्थान पर घेराबंदी कर मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा निवासी रौशन सिंह के पुत्र कुख्यात अपराधी शुभम कुमार उर्फ खखरा को गिरफ्तार किया गया है। खखरा ने बीते तीन दिसंबर को नगर थाना क्षेत्र के महिला कॉलेज के सामने ठेकेदार बमबम कुमार की गोली मारकर जख्मी करने के बाद हत्या कर दिया गया था। प्रेम प्रसंग में हुई इस हत्या में खखरा को शूटर के रूप में प्रेमिका के पति द्वारा हायर किया गया था।
बलिया थाना क्षेत्र में 15 अक्टूबर को रिलायंस टावर का सामान लूटे जाने तथा नौ अक्टूबर को बलिया थाना क्षेत्र से मोटरसाइकिल लूटे जाने में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। नगर थाना, बलिया थाना, मटिहानी थाना, मुफस्सिल थाना एवं लाखो ओपी क्षेत्र में छह मामले दर्ज हैं तथा सभी में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। इसके खिलाफ दर्ज अन्य मामलों का भी पता लगाया जा रहा है। सभी मामलों का स्पीडी ट्रायल कर इस अपराधी को कड़ी सजा दिलाई जाएगी। सदर डीएसपी के नेतृत्व में सभी थानाध्यक्षों की टीम ने बेहतर काम किया है। पूरी टीम को पुरस्कृत करने के साथ डीआईजी से भी पुरस्कृत करने की अनुशंसा की जाएगी।

%d bloggers like this: