अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जुआ खेलते हुए पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार


चतरा:- चतरा सदर थाना पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने 32 हजार नकद, विभिन्न कंपनियों के छह मोबाइल फोन और दो मोटरसाईकिल भी जब्त किया है।
बताया गया है कि प्रकाश पर्व दीपावली और आस्था का महापर्व छठ के दौरान सजने वाले जुआ के काले खेल पर नकेल कसने को ले चतरा पुलिस एक्शन में नजर आ रही है। एसपी राकेश रंजन के निर्देश पर एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में गठित सदर थाना पुलिस की टीम ने 6 जुआडियों को गिरफ्तार किया है। सभी जुआडी रात के अंधेरे में जुआ की मंडली सजाकर खेल रहे थे। गिरफ्तार जुआडियों के पास से पुलिस ने 32 हजार 20 रुपया नगद, विभिन्न कंपनियों का 6 मोबाइल फोन व दो मोटरसाइकिल जप्त किया है।
एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि जुआड़ियों की गिरफ्तारी सदर थाना क्षेत्र के बधार फुटबॉल टांड मैदान के समीप से हुई है। एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि बधार के समीप कुछ जुआडी रात के अंधेरे में जुआ खेल रहे हैं। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए अभियान चलाकर सभी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि जुआ गैरकानूनी है जो भी खेलते या खेलवाते पकड़े जाएंगे उनके विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेजा जाएगा।

%d bloggers like this: