अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना की चुनौती के दौरान PM मोदी ने निभाई ने संकट मोचक की भूमिकाः तारकिशोर प्रसाद


औरंगाबादः- बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि कोरोना वायरस की चुनौती के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकट मोचक की भूमिका निभाई और आपदा को अवसर बनाने के लिए समाज, विभिन्न संस्थाओं और कामगारों को प्रेरित किया।
तारकिशोर प्रसाद ने भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक के समापन समारोह के मौके पर कहा कि प्रधानमंत्री सभी के स्वास्थ्य की चिंता करते हैं। उनकी दूरदर्शिता तथा प्रभावी नेतृत्व का ही नतीजा है कि इतनी बड़ी जनसंख्या वाला देश होने के बावजूद भारत ने कोरोना के कहर के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ी। कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर केंद्र सरकार ने गरीब परिवारों के लिए एक बार फिर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्य योजना का ऐलान किया है।
इस मौके पर सांसद सुशील कुमार सिंह ने बताया कि यह गर्व की बात है कि कोरोना के खिलाफ जिन दो वैक्सीन के इमरजेंसी इस्तेमाल को मंजूरी दी गई है, वे दोनों मेड इन इंडिया हैं। यह आत्मनिर्भर भारत के संकल्प का पुख्ता प्रमाण है। उन्होंने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि जिस प्रकार से लोगों में नमो के प्रति विश्वास है। वह पार्टी की मजबूती और आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार से पुन: ऐतिहासिक रिजल्ट हासिल करना है। परिस्थितियों के अनुरुप युवाओं को ढलने की आवश्यकता है तभी सफलता मिलेगी। युवा मोर्चा भाजपा की मजबूत बाजू है।

%d bloggers like this: