June 24, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कांग्रेस भवन में पार्टी नेताओं की याद में पौधरोपण

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से विश्व पर्यावरण दिवस पर आज रांची स्थित कांग्रेस भवन में पौधरोपण किया गया। यह पौधरोपण कोरोना संक्रमणकाल में पार्टी से बिछड़ जाने वाले नेताओं की याद में लगाया गया।
पार्टी के प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार और डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने पौधरोपण किया। इस मौके पर पार्टी प्रवक्ताओं ने कोरोना संक्रमणकाल में असमय ही संगठन के कई नेता-कार्यकर्त्ता बिछड़ गये, इनसभी का निधन पार्टी संगठन के लिए अपूरणीय क्षति है और इसकी भरपाई संभव नहीं हैं । उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भावी पीढ़ी उन्हें याद रख सके, इसलिए पौधरोपण किया गया है और यह पौधा कुछ दिनों में वृक्ष का रूप धारण कर सभी नेताओं-कार्यकर्त्ताओं के लिए उत्साह का संचार करेगा।
प्रदेश कांग्रेस भवन में जिन नेताओं की याद में आज पौधरोपण किया गया, उनमें पूर्व विधायक बंदी उरांव, नियेल तिर्की, बसंत लाल, वरिष्ठ नेता पीडी शर्मा, अमिताभ रंजन, रतन लाल, राम हरिलाल श्रीवास्तव, विजय पोद्दार, रतन राम, चंद्रदेव शुक्ला, मुतजाम अंसारी, एचएच रहमान, काली दास मुर्मू और एबी राय शामिल है। इस मौके पर मेहुल दूबे, रामानंद केसरी, दामोदल, आदिल और विकास समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: